ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News झारखंड लोहरदगाबांग्लादेश में हिंदुओं पर अत्याचार पर विहिप आक्रोशित

बांग्लादेश में हिंदुओं पर अत्याचार पर विहिप आक्रोशित

बांग्लादेश में हिंदू देवी देवताओं की प्रतिमाएं तोड़ने और हिंदुओं के ऊपर हो रहे अत्याचार पर विश्व हिन्दू परिषद ने कड़ा विरोध जताया है। भारत सरकार से...

बांग्लादेश में हिंदुओं पर अत्याचार पर विहिप आक्रोशित
हिन्दुस्तान टीम,लोहरदगाThu, 21 Oct 2021 03:02 AM
ऐप पर पढ़ें

लोहरदगा। संवाददाता

बांग्लादेश में हिंदू देवी देवताओं की प्रतिमाएं तोड़ने और हिंदुओं के ऊपर हो रहे अत्याचार पर विश्व हिन्दू परिषद ने कड़ा विरोध जताया है। भारत सरकार से इसे रोकने के लिए कूटनीतिक हस्तक्षेप की मांग की है। विहिप ने राष्ट्रपति के नाम ज्ञापन उपायुक्त को सौंपा। ज्ञापन में हिंदुओं की सुरक्षा, जान-माल नुकसान का मुआवजा, आक्रमणकारियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई, हिंदू मानवाधिकार की रक्षा तथा ऐसी घटना दोबारा न हो इसके लिए ठोस कदम उठाने की मांग की है।

ज्ञापन के माध्यम से विश्व हिंदू परिषद भारत सरकार से निवेदन किया है कि भारत सरकार बांग्लादेश पर दबाव बनाएं जिससे इस तरह की घटना ना हो। मौके पर प्रदेश संयोजक मार्ग दर्शक मंडल स्वामी कृष्ण चैतन्य ब्रह्मचारी बिहिप झारखंड, जिला उपाध्यक्ष सतीश कुमार जायसवल, नवीन कुमार पटेल, सेन्हा प्रखंड अध्यक्ष रंजीत साहू बजरंग दल जिला संयोजक विपुल कुमार, सहसंयोजक सचिन कुमार साहू , गुड्डू उराव, धर्मेंद्र उराव, विकास यादव आदि कार्यकर्ता उपस्थित थे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें