ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News झारखंड लोहरदगामामूली बात को लेकर दो पक्षों ने एक दूसरे पर जमकर पत्थर बरसाए

मामूली बात को लेकर दो पक्षों ने एक दूसरे पर जमकर पत्थर बरसाए

लोहरदगा थाना क्षेत्र के कुरसे गरियाटोली में दो परिवारों के आपसी विवाद में सोमवार को जमकर पत्थरबाजी की। इसमें दो महिलाएं गंभीर रूप से घायल हो गई...

मामूली बात को लेकर दो पक्षों ने एक दूसरे पर जमकर पत्थर बरसाए
हिन्दुस्तान टीम,लोहरदगाMon, 17 Jun 2024 11:15 PM
ऐप पर पढ़ें

लोहरदगा, संवाददाता।
लोहरदगा थाना क्षेत्र के कुरसे गरियाटोली में दो परिवारों के आपसी विवाद में सोमवार को जमकर पत्थरबाजी की। इसमें दो महिलाएं गंभीर रूप से घायल हो गई हैं। इन्हें इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया है। दोनों पक्षों की ओर से लोहरदगा थाने में कानूनी कार्रवाई करने की मांग को लेकर लिखित शिकायत की गई है।

जानकारी अनुसार वार्ड सदस्य मुजाव्वर अंसारी और कुरसे अंजुमन के सदर तबारक अंसारी के परिवार के बीच काफी समय से विवाद चला आ रहा है। इसको लेकर दोनों परिवारों में पूर्व में भी मारपीट की घटना हुई है। सोमवार को किसी बात को ले दोनों परिवार फिर एक बार भीड़ गए। आरोप है, कि तबारक अंसारी के परिजनों ने मुजाव्वर अंसारी के घर पर पथराव कर दिया।इससे मुजाव्वर अंसारी की भाभी हमीदा खातून और बहु रिजवाना खातून गंभीर रूप से घायल हो गईं है। दोनों का इलाज सदर अस्पताल में चल रहा है।

घटना को लेकर तबारक अंसारी और उसका पुत्र असलम अंसारी भाई मुख्तार अंसारी, जफीर अंसारी, नाफिर अंसारी, उस्मान अंसरी के पुत्र सुलेमान अंसारी ,शरीफ अंसारी, महताब अंसारी, समशेर अंसारी पर पथराव का आरोप लगाया गया है। पुलिस घटनास्थल पर पहुंच कर मामले की पड़ताल की है। इस मामले में कुछ लोग फिर दर्ज कर सख्त कार्रवाई की मांग कर रहे हैं तो कुछ लोग समझौता कर मामले को शांत करने की सिफारिश कर रहे हैं।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।