DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

लोहरदगा में शॉपिंग मॉल खुलना तरक्की की पहचान: विधायक

लोहरदगा में शॉपिंग मॉल खुलना तरक्की की पहचान: विधायक

मध्यम वर्गीय परिवार के लिए वी मार्ट शॉपिंग मॉल अच्छा केंद्र है। लोहरदगा में इस तर इस तरह शॉपिंग मॉल खुलने से ग्राहकों को एक ही स्थान पर सामान खरीदने में सहूलियत होगी। उक्त बातें लोहरदगा विधायक सुखदेव भगत ने कहीं। वह 12 अगस्त को न्यु रोड स्थित जनजातीय बालिका आवासीय स्कूल के सामने एमबी काम्प्लेक्स में वी मार्ट शापिंग माल की शुरुआत करने के बाद लोगों और प्रबंधन से चर्चा के दौरान कही।

शापिंग माल में लोहरदगा के 30 युवक-युवतियों को रोजगार उपलब्ध कराया गया है। उद्घाटन के मौके पर मौजूद लोहरदगा के पुलिस कप्तान प्रियदर्शी आलोक में मॉल की व्यवस्था को लेकर जानकारी प्राप्त की। इस मौके पर स्थानीय शॉपिंग मॉल के मैनेजर विमल कुमार ने बताया कि 15 अगस्त तक यहां खरीदारी करने वाले ग्राहकों को 71 से 30 प्रतिशत तक की छूट दी जा रही है। ग्रहाकों के लिए हजारों प्रोडक्ट यहां उपलब्ध है। लोहरदगा में यह अपनी तरह का पहला शॉपिंग मॉल है। यहां मेंस वेयर वूमेन, किड्स, किचन, फूट वेयर से जुड़ें तमाम चीज उपलब्ध है।

ग्राहकों को एक बिल्डिंग में तमाम चीज सस्ते दर और सरल ढंग से उपलब्ध कराया जा रहा है। गणतंत्र दिवस के मौके पर लोहरदगा के लिए यह अच्छा अवसर है कि ग्राहक इसका लाभ उठाएं। उन्होंने कहा कि मध्यम और गरीब परिवार के लोगों के लिए हर तरह के सामान यहां उनके पहुंच के अनुरूप उपलब्ध है। इसके अलावा तमाम ब्रांडेड कंपनियों के भी गारमेंट्स और अन्य सामान उपलब्ध है।

माल में वाशरूम, चेंज, ड्रेसिंग रूम की भी सुविधा परिसर में उपलब्ध कराई गई है। सुरक्षा के भी पुख्ता इंतजाम है। पूरा माल सीसीटीवी कैमरे निगरानी में है। यहां आने वाले ग्राहकों को न केवल सुविधा, बल्कि सुरक्षा भी दी जाएगी। उद्घाटन समारोह में अन्य लोगों के अलावा विधायक सुखदेव भगत, पुलिस कप्तान प्रियदर्शी आलोक, नगर परिषद चेयरमैन अनुपमा भगत, सांसद प्रतिनिधि चंद्रशेखर प्रसाद, विधायक प्रतिनिधि आलोक कुमार साहू, मॉल मैनेजर विमल कुमार, त्रिवेणी दास, विरंची प्रसाद, सवर्ण साहू,, मथुरा महतो, डॉ टी साहू,डॉ आरती साहू, रोहित गुप्ता, प्रमोद महतो, मुरारी महतो, बलबीर देव, कर्नल देव, राजेन्द्र गुप्ता, कुणाल अभिषेक, सुमित सिन्हा, राम लखन प्रसाद समेत बड़ी संख्या में लोग मौजूद थे।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:shopping mall inagurated by MLA