ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News झारखंड लोहरदगाआइएससी की छात्रा ने फांसी लगाकर खुदकुशी की

आइएससी की छात्रा ने फांसी लगाकर खुदकुशी की

संत जेवियर कालेज रांची की छात्रा पूजा कुमारी ने 14 मार्च को लोहरदगा अपर बाजार में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। पूजा इस बार संत जेवियर कॉलेज से आईएससी की परीक्षा लिख रही थी। 12 मार्च को वह परीक्षा लिख...

आइएससी की छात्रा ने फांसी लगाकर खुदकुशी की
हिन्दुस्तान टीम,लोहरदगाThu, 15 Mar 2018 01:00 AM
ऐप पर पढ़ें

संत जेवियर कालेज रांची की छात्रा पूजा कुमारी ने 14 मार्च को लोहरदगा अपर बाजार में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। पूजा इस बार संत जेवियर कॉलेज से आईएससी की परीक्षा लिख रही थी। 12 मार्च को वह परीक्षा लिख कर लोहरदगा स्थित किराये के मकान में लौटी थी। जहां उसकी मां और परिजन रहते थे।

उसके पिता असम में तैनात हैं। जानकारी के मुताबिक उसकी मां आज ही सुबह धनबाद अपनी दूसरी बेटी के पास मुलाकात करने के लिए सबसे छोटी बेटी को साथ लेकर गई हैं। पूजा घर अपने छोटे भाई अंकित लोहरा के साथ थी।

अंकित के मुताबिक सुबह जब वह शौच के लिए गया था, उस वक्त किसी का फोन दीदी को आया था। वह बात कर रही थी। वह भी कमरा बंद कर। जब वह शॉप से लौटा तो दरवाजा खटखटाया। दरवाजा नहीं खुला तो बाहर से खिड़की से झांका तो वह पंखे से फंदा लगाकर झूल रही थी। नीचे भागा भागा गया, शोर मचाया। तमाम लोग उपर गए। तब तक पूजा की मौत हो चुकी थी। पूरा परिवार पिछले दो सालों से अपर बाजार राणा चौक के निकट मकान किराए में लेकर रह रहा है। मूलतः लोहरा परिवार लोहरदगा प्रखंड के नदी नगड़ा गांव के रहने वाले हैं। सूचना पर लोहरदगा थाना पुलिस मौके पर पहुंची लाश का पंचनामा कराया और पोस्टमार्टम के लिए उसे सदर अस्पताल भेज दिया। इस बाबत लोहरदगा थाना में स्वाभाविक मौत का मामला पंजीकृत कर पड़ताल शुरू कर दी गई है। अब इस बात से मामले का खुलासा होगा कि क्या किसी ने फोन पर पूजा को कुछ ऐसा कहा हो या आत्महत्या के लिए उसका या हो फोन कॉल खंगालने पर ही पता चलेगा कि यह हत्या है या आत्महत्या।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें