ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News झारखंड लोहरदगाकोरंटाइन सेंटर में रह रहे लोगों की काउंसिलिंग हुई

कोरंटाइन सेंटर में रह रहे लोगों की काउंसिलिंग हुई

लोहरदगा सेन्हा प्रखंड चितरी डांडू कोरंटाइन सेंटर में रह रहे करीब 62 लोगों की ग्रुप काउंसलिंग होप टीम के द्वारा की गई। कोरंटाइन की गई महिलाओं और पुरुषों को संबोधित करते हुए होप की मैनेजिंग ट्रस्टी...

कोरंटाइन सेंटर में रह रहे लोगों की काउंसिलिंग हुई
हिन्दुस्तान टीम,लोहरदगाWed, 10 Jun 2020 12:42 AM
ऐप पर पढ़ें

लोहरदगा सेन्हा प्रखंड चितरी डांडू कोरंटाइन सेंटर में रह रहे करीब 62 लोगों की ग्रुप काउंसलिंग होप टीम के द्वारा की गई। कोरंटाइन की गई महिलाओं और पुरुषों को संबोधित करते हुए होप की मैनेजिंग ट्रस्टी मनोरमा एक्का ने कहा कि इस विषम परिस्थिति में घबराने की जरूरत नहीं है। बल्कि अपने अंदर सकारात्मक सोच को उत्पन्न करें। आप के अंदर एक-एक नई ऊर्जा उत्पन्न होगी। जिससे आप सभी क्वॉरेंटाइन के समय को सफलता पूर्वक पूरा करने के बाद अपने गांव में लौट कर बेहतर जीवन व्यतीत कर सकेंगे। वर्तमान परिस्थिति में हम सब मिलकर एक दूसरे को सहयोग करें। एक सुरक्षित माहौल तैयार करने की कोशिश करें।

होप के अरविंद वर्मा ने कहा कि हम सब को सुरक्षित लोहरदगा बनाने हेतु एक दूसरे का सहयोग करना है। हम सब में कुछ न कुछ कमी है, लेकिन जो सीमित संसाधन हैं उसी में रहकर एक बेहतर उपाय ढूंढना है। कोरंटाइन में रह रहे लोगों ने अपनी परेशानियां भी बतायीं। इसे दूर करने के लिए संबंधित अधिकारी तक सूचना पहुंचाने का भरोसा दिया। मौके पर होप के उज्जवल कुशवाहा, अधीश खाखा व स्वास्थ्य कर्मी भी मौजूद थे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें