DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

कचरा डंप के लिए खरीदी जमीन मुहैया कराए प्रशासन: कांग्रेस

कचरा डंप के लिए खरीदी जमीन मुहैया कराए प्रशासन: कांग्रेस

लोहरदगा जिला कांग्रेस कमेटी का एक प्रतिनिधिमंडल उपायुक्त लोहरदगा से मिलकर कचरा फेंकने हेतु खरीदी गई जमीन उपलब्ध कराने की मांग की। प्रतिनिधिमंडल ने उपायुक्त लोहरदगा से कहा कि सरकार द्वार दी गई राशि से कचरा डंप करने हेतु जमीन नगर पालिका द्वारा खरीदी गई थी।

दुर्भाग्य की बात है कि आज तक जमीन का पता ही नहीं चला, जिसकी वजह से शहर में कचरा का अंबार लगा हुआ है। गंभीर बीमारी बरसात में पनप रही है। 15 अगस्त स्वतंत्रता दिवस का त्यौहार में भी लोहरदगा शहर गंदगी में रह जाएगा। साथ ही यहां स्वच्छता अभियान का मजाक बन गया है। इतने गंभीर घोटाले का जिम्मेदार कौन है, लोहरदगा नगर की जनता के सामने सच लाना अनिवार्य है। उपायुक्त ने प्रतिनिधिमंडल को कहा कि इस पर जांच चल रही है। जिस पर प्रतिनिधिमंडल ने कहा सरकार द्वारा कराई जा रही जांच की गति किस दिशा में जा रही है यह समझ से परे है। इतनी गंभीर विषय पर लोहरदगा और लोहरदगा के जनता के साथ सौतेला व्यवहार किया जा रहा है। भ्रष्ट लोगों को सुरक्षा दी जा रही है। इतने गंभीर विषय पर लीपापोती करने का प्रयास हो रहा है। जिस गति से जांच हो रही है उससे तो साफ पता चलता है लोहरदगा नगरपालिका नहीं नरक पालिका बनने जा रहा है।

उपायुक्त ने कहा कि वैकल्पिक व्यवस्था पर पहल की जाए। प्रतिनिधिमंडल ने उपायुक्त लोहरदगा से कहा कि यदि जल्द ही जमीन घोटाले का सच से पर्दा उठा कर जनता के पैसे से खरीदी गई जमीन उपलब्ध नहीं कराई जाती तो कांग्रेस पार्टी नगर के जनता के साथ बाध्य होकर शहर का कचरा समाहरणालय के समक्ष फेंकने पर विवश होगा। प्रतिनिघीमंडल में जिला कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष साजिद अहमद चंगू मोहन दुबे, मीडिया प्रभारी अनिल कुमार, निशिथ जायसवाल, सहादत हुसैन, सत्यजीत सिंह, अनवर अंसारी, सुमित सिन्हा, मनोज भगत, हाजी सिकंदर अंसारी, रंजीत नायक, मुन्ना खान शामिल थे।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:congress demands land for garbage dumping