DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

स्वतंत्रता दिवस भारत पूजनोत्सव के रूप में मनायेगी भाजपा

स्वतंत्रता दिवस भारत पूजनोत्सव के रूप में मनायेगी भाजपा

भारतीय जनता पार्टी लोहरदगा जिला इकाई की बैठक 13 अगस्त को एमजी रोड स्थित जिला कार्यालय में हुई।इसकी अध्यक्षता राजमोहन राम ने की। बैठक में वरिष्ठ नेतागण मौजूद थे। प्रस्ताव पारित कर निर्णय लिया गया कि भाजपा स्वाधीनता दिवस को भारत पूजनोत्सव के रूप में मनाएगी।

जिला कार्यालय से लेकर मंडल, पंचायत, गांव और बूथ स्तर पर कार्यकर्ता झंडोत्तोलन कार्यक्रम करेंगे। सभी मंडलों में वृक्षारोपण का कार्यक्रम किया जाएगा। पौधों की सुरक्षा के लिए उसकी घेराबंदी की जाएगी। मंडल अध्यक्षों से इस बाबत समीक्षा की जाए की गई। बूथ समिति बनाने, सभी बूथों पर स्मार्टफोन, कार्यकर्ताओं की मोटरसाइकिल सूची बनाने का निर्देश दिया गया है। कार्यकर्ताओं से आग्रह किया गया है कि 20 अगस्त तक सदस्यता अभियान को पूरा करें। जिलाध्यक्ष राजमोहन राम ने कहा कि 15 अगस्त को पूर्वाहन साढ़े 10 बजे जिला अध्यक्ष के द्वारा कार्यालय में झंडोत्तोलन किया जाएगा।

भाजपा ने शोक सभा की

बैठक के आखिर में पार्टी के वरिष्ठ नेता लाल नवलकिशोर नाथ शाहदेव के पिता लाल गुप्तेश्वर नाथ शाहदेव,तरुण देवघरिया के पिता भूषण चंद्र देवघरिया, गगेया निवासी राम दास गोस्वामी के पिता बृजमोहन दास गोस्वामी और जन्मेजय वर्मा के निधन पर गहरा शोक व्यक्त किया गया। तमाम कार्यकर्ता दो मिनट मौन रखकर हूतआत्माओं की शांति के लिए ईश्वर से प्रार्थना की। बैठक और शोकसभा में नीरज कुमार नलिन, मनीर उरांव, नवीन कुमार टिंकू, देवाशीष कार, कलावती देवी, सरिता देवी, जय प्रकाश साहू, धीरज प्रसाद, सरोज प्रजापति, ओम प्रकाश कांस्यकार, मंडल अध्यक्ष में राजेश प्रसाद, कैलाश महतो, शंभू सिंह, सुकुल राम, मुकेश साहू,अशोक साहू, राजेश महतो,मनोज साहू, बजरंग उरांव, जितेंद्र महतो, अनिल उरांव, श्यामनंदन लोहरा, रजनीकांत चौधरी आदि प्रमुख रूप से मौजूद थे।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:bjp will celebrate bharat pujnotsawa on independence day