DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

मानव सभ्यता का सबसे शक्तिशाली अस्त्र शिक्षा है : अमिताभ

मानव सभ्यता का सबसे शक्तिशाली अस्त्र शिक्षा है : अमिताभ

1 / 2प्राचीन काल से अब तक सबसे शक्तिशाली अस्त्र शिक्षा है। इस क्षेत्र में जो भी काम करते हैं, हम उनको नमन करते हैं। लरका आंदोलन के योद्धाओं की कर्म भूमि कुडू के टिको में यह कॉलेज की स्थापना कर अविराम...

मानव सभ्यता का सबसे शक्तिशाली अस्त्र शिक्षा है : अमिताभ

2 / 2प्राचीन काल से अब तक सबसे शक्तिशाली अस्त्र शिक्षा है। इस क्षेत्र में जो भी काम करते हैं, हम उनको नमन करते हैं। लरका आंदोलन के योद्धाओं की कर्म भूमि कुडू के टिको में यह कॉलेज की स्थापना कर अविराम...

PreviousNext

प्राचीन काल से अब तक सबसे शक्तिशाली अस्त्र शिक्षा है। इस क्षेत्र में जो भी काम करते हैं, हम उनको नमन करते हैं। लरका आंदोलन के योद्धाओं की कर्म भूमि कुडू के टिको में यह कॉलेज की स्थापना कर अविराम ग्रुप ऑफ एजुकेशन ने बहुत ही सराहनीय कार्य किया है।

क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड-बीसीसीआई के सचिव अमिताभ चौधरी ने लोहरदगा कुड़ू के अविराम कालेज ऑफ एजुकेशन टीको में कार्यक्रम को बतौर मुख्य अतिथि संबोधित करते हुए कहीं। श्री चौधरी ने कहा कि आज से 28 साल पहले वह लोहरदगा के एसपी हुआ करते थे। आज भी पूरे जिले से हमारा एक विशेष लगाव रहा है। शिक्षा के मंदिर का इस भूमि पर होना बहुत ही बड़ी उपलब्धि है। इससे पूर्व बीसीसीआई सचिव अमिताभ चौधरी के कालेज पहुंचने पर अविराम बीएड और डीएलएड़ के प्रशिक्षुओं ने पारम्परिक ढंग से जोरदार स्वागत किया।

श्री चौधरी ने ने कॉलेज परिसर में वृक्षारोपण किया। कालेज के सचिव इंद्रजीत भारती ने कहा कि आने वाले समय में इस कॉलेज में बीएड के अलावे प्रशिक्षुओं को रोजगरोन्मुखी शिक्षा भी दी जाएगी। इस बार के परीक्षा परिणाम में भी इस कॉलेज ने राज्य में अपना नाम ऊंचा किया है। मौके पर अमिताभ चौधरी को संस्था की ओर से शॉल और प्रतीक चिन्ह भेंट कर सम्मानित किया गया। इस मौके पर श्री चौधरी के साथ झारखंड क्रिकेट एसोसिएशन के रमेश सिंह, सुरेंद्र कुमार, किशोर चंद्र, सुरेश कुमार, अमित कुमार के अलावा कॉलेज के विभागाध्यक्ष डॉ प्रतिमा त्रिपाठी, लक्ष्मण, वीरेंद्र बघवार, रेणुका महतो, विपिन भारती, ज्योति सिंह, मनु, अर्पणा, पंकज भारती, अरविंद महतो, दिनेश, नीरज, विनोद, साध्वी, कालेश्वर, दशरथ, आभा, मृणाल, मीना , रजनी, इंदु सहित अनेक प्रशिक्षु शामिल थे।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:BCCI sec. participates in bed college prog