ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News झारखंड लातेहारबरवाडीह में बाइक दुर्घटना में दो युवक घायल

बरवाडीह में बाइक दुर्घटना में दो युवक घायल

बरवाडीह मुख्य सड़क पर पुल के निकट बुधवार की शाम बाइक दुर्घटना में दो युवक घायल हो गए। घायलों में हूंटार नावाडीह के धर्मेंद्र और रमेश कुमार शामिल है।...

बरवाडीह में बाइक दुर्घटना में दो युवक घायल
default image
हिन्दुस्तान टीम,लातेहारThu, 20 Jun 2024 01:30 AM
ऐप पर पढ़ें

बरवाडीह,प्रतिनिधि। बरवाडीह मुख्य सड़क पर पुल के निकट बुधवार की शाम बाइक दुर्घटना में दो युवक घायल हो गए। घायलों में हूंटार नावाडीह के धर्मेंद्र और रमेश कुमार शामिल है। घायलों को बरवाडीह समुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में लाकर इलाज कराया गया। डॉक्टर ने घायल धर्मेंद्र को बेहतर इलाज के लिए पीएमसीएच डालटनगंज अस्पताल रेफर कर दिया है। बताया जाता है कि घर नावाडीह जाने के दौरान उनकी बाइक बरवाडीह मुख्य सड़क पर अंसतुलित होकर दुर्घटनाग्रस्त हो गई।
मनिका में मनाई गई राहुल गांधी का जन्म दिन

मनिका प्रतिनिधि। युवा कांग्रेस कमेटी ने ग्राम मनिका में बुधवार को युवा कांग्रेस विधानसभा अध्यक्ष मिथिलेश पासवान के नेतृत्व में कांग्रेस पार्टी के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी का जन्म दिन धूमधाम से मनाया गया। कार्यक्रम का शुरुआत राहुल गांधी के फोटो पर केक काटकर एवं कांग्रेस पार्टी के कार्यकर्ताओं के द्वारा एक दूसरे को मिठाई खिलाकर किया गया। श्री पासवान ने कहा कि गरीबों के मसीहा युवाओं का धड़कन देश के लोकप्रिय नेता राहुल गांधी का जयंती समारोह मनाई जा रही है। यह बहुत ही सराहनीय कार्य है। कहा कि मजबूत नेता के रूप में साबित हुए गरीबों,किसानों,छात्रों और युवाओं के साथ मजदूरों,शोषितों की हक की लड़ाई लड़ने वाला नेता श्री गांधी को जन्मदिन की हार्दिक शुभकामनायें।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।