ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News झारखंड लातेहारप्रशिक्षु आइपीएस ललित मीणा को दी गई विदाई

प्रशिक्षु आइपीएस ललित मीणा को दी गई विदाई

बरवाडीह थाना में थाना प्रभारी के रूप में पदस्थापित प्रशिक्षु आइपीएस ललित मीणा का तीन माह का प्रशिक्षण पूरा होने पर रविवार की शाम थाना में विदाई...

प्रशिक्षु आइपीएस ललित मीणा को दी गई विदाई
हिन्दुस्तान टीम,लातेहारMon, 27 May 2024 11:45 PM
ऐप पर पढ़ें

बरवाडीह, प्रतिनिधि। बरवाडीह थाना में थाना प्रभारी के रूप में पदस्थापित प्रशिक्षु आइपीएस ललित मीणा का तीन माह का प्रशिक्षण पूरा होने पर रविवार की शाम थाना में विदाई समारोह का आयोजन किया गया। थाना में डीएसपी वेंकटेश कुमार सहित अन्य पुलिस कर्मियों ने प्रशिक्षु आईपीएस ललित मीणा को सम्मानित करते हुए भावभीनी विदाई दी। मौके पर एसडीपीओ वेंकटेश कुमार ने कहा कि प्रशिक्षु एसपी ने तीन माह के प्रशिक्षण कार्यकाल के दौरान बरवाडीह थाना क्षेत्र में अपनी सेवाएं दी। उन्होंने अपनी मेहनत और ईमानदारी से अपने कर्तव्य का बखूबी ढंग से पालन करते हुए जन समस्याओं को जाना और उन्हें दूर करने का पूरा प्रयास किया।
वहीं एसपी ललित मीणा ने बताया कि जीवन में हर पल सिखने का अवसर आता है हमें अपने आस पास का सामाजिक पर्यावरण हर क्षण कुछ नया सिखने को देता है।बरवाडीह थाना क्षेत्र में काम करने का उनका सुखद अनुभव रहा और अपने सहयोगी पुलिस कर्मियों से उन्हे बहुत कुछ नया सिखने को भी मिला। गांवों, पंचायतों, व्यापारी, दुकानदारों सहित सभी का उन्हें पूरा सहयोग मिला। मौके पर बरवाडीह सर्किल इंस्पेक्टर संजय कुमार गुप्ता, सब इंस्पेक्टर राधेश्याम कुमार,छिपादोहर थाना प्रभारी धीरज कुमार सिंह, मनिका थाना प्रभारी जयप्रकाश शर्मा, राजन अधिकारी राहुल सिन्हा, कमलेश कुमार राय समेत अन्य अधिकारी और पुलिसकर्मी मौजूद थे।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।