ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News झारखंड लातेहारचंदवा में सड़क हादसे में तीन गंभीर

चंदवा में सड़क हादसे में तीन गंभीर

थाना क्षेत्र के चंदवा-चापीं मार्ग पर लुकुईया गांव के समीप बुधवार की मध्यरात्रि हुई सड़क हादसे में तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गये। सभी घायलों का प्राथमिक उपचार चंदवा सीएचसी में किया गया ।जहां गंभीर...

चंदवा में सड़क हादसे में तीन गंभीर
हिन्दुस्तान टीम,लातेहारThu, 23 Nov 2017 11:17 PM
ऐप पर पढ़ें

थाना क्षेत्र के चंदवा-चापीं मार्ग पर लुकुईया गांव के समीप बुधवार की मध्यरात्रि हुई सड़क हादसे में तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गये। सभी घायलों का प्राथमिक उपचार चंदवा सीएचसी में किया गया ।जहां गंभीर स्थिति को देखते हुए रिम्स रेफ़र कर दिया गया। दुर्घटना में घायलों में गगन सिंह, अजीत व निकेत उत्तर प्रदेश के मैनपुरी जिले के रहने वाले बताये जाते है। सभी का इलाज अभी रांची रिम्स में चल रहा है। जबकि हाइवा चालक का कोई अता पता नहीं चल पाया है।घटना बुधवार की रात करीब 1 बजकर 20 मिनट की बतायी जाती है।

ग्रामीणों की माने तो इस घटना में चार लोग घायल हुए थे, जबकि तीन घायल को ही चंदवा सीएचसी लाया गया जबकि चौथा कहां है किसी को मालूम नहीं।

रात में ही आकर चालान ले गए: कोयला लदे वाहन में सवार युवक की माने तो रात 1.20 बजे यह घटना हुई। इसके बाद दो युवक आये और सबसे पहले चालान मांग लिया। सूचना मिलते ही चंदवा पुलिस ने सभी को इलाज के लिए चंदवा सीएचसी पहुंचाया।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें