ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News झारखंड लातेहाररोड टैक्स बाकी रहने से खड़ी है रेलवे स्कूल बस

रोड टैक्स बाकी रहने से खड़ी है रेलवे स्कूल बस

रेलवे विभाग की स्कूल बस रोड टैक्स बाकी रहने के कारण करीब दो साल से खड़ी है,लेकिन टैक्स की अदायगी नही की जा रही है। नतीजतन रेलवे कर्मियों के बच्चों को प्राइवेट वाहनों से पढ़ने डालटनगंज जाना पड़ रहा है।...

रोड टैक्स बाकी रहने से खड़ी है रेलवे स्कूल बस
हिन्दुस्तान टीम,लातेहारTue, 07 Jan 2020 12:22 AM
ऐप पर पढ़ें

बरवाडीह रेलवे विभाग की स्कूल बस रोड टैक्स बाकी रहने के कारण करीब दो साल से खड़ी है,लेकिन टैक्स की अदायगी नही की जा रही है। नतीजतन रेलवे कर्मियों के बच्चों को प्राइवेट वाहनों से पढ़ने डालटनगंज जाना पड़ रहा है। करीब दो साल पहले डालटनगंज मुख्य सड़क पर इस बस की बाइक से टक्कर हो गई थी।

इसमे बरवाडीह के एक युवक की मौत हो गई थी। तब बहुत दिनों तक उक्त रेलवे स्कूल बस थाना में जब्त थी। जब उसे कागज दुरुस्त कर किसी तरह रिलिज किया भी गया तो अब रोड टैक्स बाकी रहने के कारण यूं ही रेलवे परिसर में वह काफी दिनों से पड़ा हुआ है। रेलवे विभाग यूनियन इसीआरकेयू के संयुक्त सचिव बीके पांडेय ने बताया धनबाद के रेल अधिकारी एपीओ ने इस बस पार्ट पुर्जो आदि को ठीक करने के लिए कर्मियों को नियुक्त किया है। उसे ठीक करने में आने खर्च का ब्यौरा शीघ्र तैयार की जाएगी। साथ ही रोड टैक्स अदा करने की भी तैयारी चल रही है। फोटो -1 बरवाडीह रेलवे परिसर में दो साल से खड़ी रेलवे स्कूल बस।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें