Tuesday, January 25, 2022
हमें फॉलो करें :

मल्टीमीडिया

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ झारखंड लातेहारमहुआडांड़ के पर्यटन स्थलों को विकसित किया जाएगा: डीसी

महुआडांड़ के पर्यटन स्थलों को विकसित किया जाएगा: डीसी

हिन्दुस्तान टीम,लातेहारNewswrap
Sun, 18 Jul 2021 03:01 AM
महुआडांड़ के पर्यटन स्थलों को विकसित किया जाएगा: डीसी

महुआडांड़। प्रतिनिधि।

डीसी अबु इमरान शनिवार को महुआडांड़ पहुंचे। उन्होंने प्रखंड सह अंचल कार्यलय के सभागार में जिला तथा प्रखंड स्तरीय पदाधिकारियों एवं जनप्रतिनिधियों के साथ बैठक की। इस दौरान उन्होंने महुआडांड़ के पर्यटन स्थ्लों के विकास पर जोर देने की बात कही।

बैठक में सबसे पहले प्रखंड विकास पदाधिकारी से संचालित योजनाओं की बारी-बारी से जानकारी ली एवं योजनाओं के सफल क्रियान्वयन को लेकर पदाधिकारियों एवं जनप्रतिनिधियों को आपसी समन्वय स्थापित कर कार्य करते हुये विकास योजनाओं का लाभ अंतिम व्यक्ति तक पहुचाने की की बात कही। बैठक में उपायुक्त श्री इमरान ने कहा कि जिले के एक भी व्यक्ति की मौत भूख से नहीं हो इसे सुनिश्चित करें।

उन्होंने कहा कि सभी सुयोग्य लाभुकों को पेंशन एवं राशन मिले यह पदाधिकारियों एवं कर्मियों की जिम्मेदारी है,आप सभी अपने कर्तब्यों का निर्वहन पूरी ईमानदारी से करें। बैठक में उपायुक्त के द्वारा केन्द्र एवं राज्य सरकार द्वारा संचालित योजनाओं को पूरी तन्मयता के साथ धरातल पर उतारने को लेकर निर्देशित किया। वहीं डीसी ने कहा कि महुआडांड़ प्रखंड को पयर्टक स्थल के रूप में विकसित किया जाएगा। मौके पर डीआरडीए निदेशक पंकज कुमार सिंह,अनुमंडल पदाधिकारी नीत निखिल सुरीन,प्रमुख,उप प्रमुख,जिला आपूर्ति पदाधिकारी संजय दास,जिला कार्यपालक दंडाधिकारी जोसेफ कंडुलना समेत सभी जनप्रतिनिधि मौजूद थे।

epaper

संबंधित खबरें