DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

टोरी कोल साइडिंग में फायरिंग, दहशत पीएलएफआई ने की है फ़ायरिंग, मंगलवार की मध्यरात्रि की घटना चंदवा पुलिस ने किया इंकार, कहा जानकारी जुटाई जा रही है

टोरी कोल साइडिंग में फायरिंग, दहशत
पीएलएफआई ने की है फ़ायरिंग, मंगलवार की मध्यरात्रि की घटना
चंदवा पुलिस ने किया इंकार, कहा जानकारी जुटाई जा रही है

मंगलवार की रात्रि शहर से सटे टोरी कोल साइडिंग में प्रतिबंधित उग्रवादी संगठन पीएलएफआई के द्वारा गोलीबारी की घटना को अंजाम दिया गया। गोलीबारी सिर्फ दहशत फैलाने के लिए किया गया था। किसी को कोई नुकसान नहीं पहुंचाया गया ना ही किसी कर्मी के साथ मारपीट की गई। घटना के संबंध में मिली जानकारी के अनुसार मध्य रात्रि करीब 10 से 12 की संख्या में हथियारबंद उग्रवादी साइडिंग से सटे सरना स्थल की ओर से आए और करीब दो से तीन राउंड हवाई फायरिंग की। हवाई फायरिंग के पश्चात कुछ देर के लिए वहां अफरा-तफरी मच गई लोग इधर-उधर भागने लगे। उग्रवादियों ने काम कर रहे लोगों से कहा कि मालिक को मिलने कहना। कुछ देर वहां रहने के पश्चात सभी लोग चले गए। डर के कारण कुछ देर के लिए काम ठप हो गया। कर्मियो में डर इतना है कि इस घटना के संबंध में कोई भी सामने आकर खुलकर कहने को तैयार नहीं है।

पुलिस कर रही है इंकार

इस संबंध में पूछने पर चंदवा थाना प्रभारी मोहन पांडेय ने कहा कि जब तक गोली के खोखे बरामद नहीं हो जाते हैं यह घटना वास्तविकता से परे है। ऐसी कोई घटना की सटीक जानकारी नहीं मिली है। कुछ माध्यमों से यह सूचना लोगों के बीच आई है। पुलिस जांच पड़ताल कर, आवश्यक कार्रवाई में जुटी है।

लेवी से जुड़ा हो सकता है मामला

जानकारों का मानना है कि यह घटना लेवी से जुड़ा हो सकता है। लेवी नहीं मिलने के कारण उक्त घटना को अंजाम दिया गया है। शहर से सटे इस साइडिंग में उग्रवादियों की धमक बतलाता है कि उग्रवादियों के हौसले कितने बुलंद हैं। इससे पूर्व विगत वर्ष अक्टूबर के माह में भी इस प्रकार की घटना हुई थी। गोली कांड में कौन शामिल था आज तक इसका खुलासा नहीं हो पाया।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Firing in Tory Coal Siding terror