ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News झारखंड लातेहारबरवाडीह में आंधी -तूफान से कई घरों के उड़े एल्वेस्टर

बरवाडीह में आंधी -तूफान से कई घरों के उड़े एल्वेस्टर

बरवाडीह के मोरवाई पंचायत अंतर्गत ततहा में सोमवार की शाम आई तेज आंधी -तूफान से कई घरों को भारी नुकसान पहुंचा है। आंधी से कई लोगो के घर का एल्वेस्टर...

बरवाडीह में आंधी -तूफान से कई  घरों के उड़े एल्वेस्टर
हिन्दुस्तान टीम,लातेहारTue, 18 Jun 2024 01:45 AM
ऐप पर पढ़ें

बरवाडीह,प्रतिनिधि। बरवाडीह के मोरवाई पंचायत अंतर्गत ततहा में सोमवार की शाम आई तेज आंधी -तूफान से कई घरों को भारी नुकसान पहुंचा है। आंधी से कई लोगो के घर का एल्वेस्टर और खपड़ा उड़ गया। तूफान से जगह -जगह कई पेड़ भी धराशायी होकर गिर गए हैं। प्रभावित ग्रामीण रामराज सिंह ने बताया कि शाम करीब 4:30 बजे अचानक आये आंधी -तूफान से उनके घर के अलावे बुधन मिस्त्री,धर्मेंद्र कोरवा, अजय कोरवा, विनोद कोरवा आदि ग्रामीणों के घरों का एल्वेस्टर और खपड़ैल घर का खपड़ा उड़ कर क्षतिग्रस्त हो गया। उक्त आदिमजनजाति को बिरसा आवास मिला था। किसी तरह उस घर मे वह रह रहे थे। आंधी -तूफान से घरों का नुकसान पहुंचने से प्रभावित लोगों को रहने में दिक्कत हो रही है। इधर मुखिया आशीष कुमार सिंह ने भी तूफान से घरों को नुकसान होने की पुष्टि की है। उन्होने बताया कि प्रभावित लोगों की सूची बनाई जा रही है। आंधी से अभी जानमाल का नुकसान होने की सूचना नही मिली है। बता दे कि मोरवाई पंचायत में आंधी -तूफान से घरों को नुकसान होने की यह दूसरी घटना है। कुछ दिन पहले भी इस पंचायत में आंधी -तूफान से लगभग 100 घरों को नुकसान पहुंचा था।

हमेशा तूफान आने से सहमे ग्रामीण

बरवाडीह। बरवाडीह प्रखण्ड के मोरवाई पंचायत में लगातार आंधी-तूफान आने से ग्रामीण काफी सहम गए हैं। हालांकि तूफान से अभी उनके घरों को ही नुकसान होता आ रहा है,लेकिन जिस तरह आंधी -तूफान आने का कहर हो रहा है,उससे ग्रामीणों में जनलमाल का नुकसान होने को लेकर भय बन गया है। ग्रामीण यह भी सोचने को विवश हो गए हैं कि प्रखण्ड के मोरवाई पंचायत में ही आंधी -तूफान का ज्यादा कहर ग्रामीणों पर ही क्यो बरप रहा है।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।