ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News झारखंड लातेहारजुलूस में डीजे बजाया तो होगा जब्त: डीएसपी

जुलूस में डीजे बजाया तो होगा जब्त: डीएसपी

थाना परिसर में सीओ नन्दकुमार राम की अध्यक्षता में श्रीरामनवमी और सरहुल पूजा को लेकर शांति समिति की बैठक संपन्न हुई। बैठक में सीओ ने कहा कि श्रीरामनवमी और सरहुल पूजा को आपसी सौहार्द्र के साथ...

जुलूस में डीजे  बजाया तो होगा जब्त: डीएसपी
हिन्दुस्तान टीम,लातेहारThu, 15 Mar 2018 10:54 PM
ऐप पर पढ़ें

थाना परिसर में सीओ नन्दकुमार राम की अध्यक्षता में श्रीरामनवमी और सरहुल पूजा को लेकर शांति समिति की बैठक संपन्न हुई। बैठक में सीओ ने कहा कि श्रीरामनवमी और सरहुल पूजा को आपसी सौहार्द्र के साथ मनाएं।

वहीं डीएसपी अमरनाथ ने कहा कि दोनों त्योहार के जुलूस पर पुलिस की पैनी नजर रहेगी। उन्होंने कहा कि आपसी भाईचारे के साथ दोनों त्योहार को मनाएं। उन्होने कहा कि जुलूस के दौरान अशांति फैलाने वाले को किसी भी कीमत पर बख्शा नही जाएगा। जुलूस में डीजे बजाने वाले पर कार्रवाई होगी। डीजे बजने पर उसे जब्त कर लिया जाएगा। मौके पर सभी लोगों ने दोनों त्योहार को शांतिपूर्ण तरीके से मनाने का संकल्प लिया। बीडीओ ने सभी लाइसेंस धारियों कई दिशा निर्देश भी दिया।मौके पर थाना प्रभारी अभय शंकर, सुरेंद्र पासवान, बबन पासवान, धर्मजीत राय,बली यादव, दरोगी यादव, मुनेश्वर यादव, लक्ष्मण सिंह, मुखिया राजेन्द्र उराँव, दामोदर यादव, गुलाब उराँव, गोपाल उराँव, हैदर अली, गंगेश्वर यादव, सूर्यदेव सिंह, एएसआई एमएन शर्मा, हरनारायण साह, सुनील तिवारी समेत अनेक लोग उपस्थित थे।

सरहुल की तैयारी की समीक्षा: बारियातू। नचना स्थित सरना भवन में मुखिया प्रमोद उरांव की अध्यक्षता में सरहुल पूजा समिति की बैठक हुई। तय ुआ कि सभी गांवों के अखरा मंडली आदिवासी परंपरा और संस्कृति के अनुसार मुख्यालय में पहुंच कर इसे सफ ल बनाएंगे। लोधर गंझू ने कहा कि इस बार गंझू समाज और लोहरा समाज भी इसमें शामिल होंगे। मौके पर जगदीश उरांव, महाबीर उरांव, राजमशि उरांव, गीता उरांव, तेतर उरांव, दिगंबर टाना भगत, जीतू उरांव आदि मौजूद थे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें