DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

सीबीएसइ में बेटियां अव्वल , जेएनवी की संजना बाला बनी जिला टॉपर

सीबीएसइ में बेटियां अव्वल
, जेएनवी की संजना बाला बनी जिला टॉपर

1 / 2सीबीएसइ मैट्रिक की परीक्षा में रिजल्ट इस बार संतोष जनक नहीं रहा। जेएनवी की संजना बाला ने 95.4 प्रतिशत अंक लाकर जिले की मान बढ़ायी। वहीं केवी की फरहीन अली ने 95.2 प्रतिशत लाकर स्कूल की टॉपर बनी। केवी...

सीबीएसइ में बेटियां अव्वल
, जेएनवी की संजना बाला बनी जिला टॉपर

2 / 2सीबीएसइ मैट्रिक की परीक्षा में रिजल्ट इस बार संतोष जनक नहीं रहा। जेएनवी की संजना बाला ने 95.4 प्रतिशत अंक लाकर जिले की मान बढ़ायी। वहीं केवी की फरहीन अली ने 95.2 प्रतिशत लाकर स्कूल की टॉपर बनी। केवी...

PreviousNext

सीबीएसइ मैट्रिक की परीक्षा में रिजल्ट इस बार संतोष जनक नहीं रहा। जेएनवी की संजना बाला ने 95.4 प्रतिशत अंक लाकर जिले की मान बढ़ायी। वहीं केवी की फरहीन अली ने 95.2 प्रतिशत लाकर स्कूल की टॉपर बनी। केवी में कुल 39 छात्रों ने परीक्षा दी थी। जिनमें 34 पास हुए। स्कूल का प्रतिशत 87.18 रहा। इनमें फरहीन अली 95.2, आदित्य राज 92.8,दिब्यांशी कुमार 89.8, पारितोष राज रंजन 88 ,मुस्कान कुमारी 87.6 प्रतिशत अंक लाएं। वहीं जेएनवी कुल 80 में से 73 छात्र पास हुए। संजना बाला 95.4, रिया सोनी 92.8,ऋषभ रंजन 92,चंदन कुमार सिंह 91.8, विशाल कुमार 91.4,प्रभात कुमार 91.2,कृष्णा कुमार 90.6, मुरूकान भारती 89.4 प्रतिशत अंक लाए।

आइएएस बनना चाहती है फरहीन

केवी की टॉपर फरहीन अली आइएएस बनकर देश की सेवा करना चाहती है।उसे पेंटिंग, रिडिंग में काफी रूची है। फरहीन के द्वारा लिखी गयी कई आर्टिकल पत्र पत्रिकाओं में प्रकाशित हुई है। अपनी सफलता के पीछे अपने पिता फिरोज अली, मॉ शाहिना परबीन और भाइ तौसिफ समेत स्कूल के शिक्षिकों को दिया है। फरहीन के पिता सीआरपीएफ लातेहार में अफसर है।

बच्चों के मेहनत का प्रतिफल है रिजल्ट-प्राचार्य

जेएनवी के प्रिंसिपल बीके मंडल ने बच्चों के अच्छे प्रदर्शन पर संतोष जताते हुए कहा कि बच्चों ने इस बार काफी ज्यादा मेहनत किया था। शिक्षकों ने भी बच्चों को एग्जाम की तैयारी कैसे करें और एग्जाम के समय प्रॉब्लम को कैसे सॉल्व करें इसकी तैयारी अच्छे ढंग से करवाई थी। इसी का परिणाम है कि इस बार विद्यालय का रिजल्ट अच्छा रहा।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Daughters top in CBSE board exam