ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News झारखंड लातेहारबगैर सूचना के हो रही एजीएम

बगैर सूचना के हो रही एजीएम

आगामी 29 जुलाई को लातेहार में आयोजित जेएससीए एजीएम को गलत बताते हुए विरोधी गुट के लोगों ने परिसदन में बैठक किया। बैठक में जेएससीए के पूर्व उपाध्यक्ष प्रवीण सिंह, सुनील कुमार सिंह और विनित कुमार...

बगैर सूचना के हो रही एजीएम
हिन्दुस्तान टीम,लातेहारFri, 27 Jul 2018 11:41 PM
ऐप पर पढ़ें

आगामी 29 जुलाई को लातेहार में आयोजित जेएससीए एजीएम को गलत बताते हुए विरोधी गुट के लोगों ने परिसदन में बैठक किया। बैठक में जेएससीए के पूर्व उपाध्यक्ष प्रवीण सिंह, सुनील कुमार सिंह और विनित कुमार मधुकर मुख्य रूप से शामिल थे।

इनका आरोप था कि जेएससीए हर बैठक की तरह जल्द बाजी में बगैर सूचना के लातेहार में एजीएम कर रहा है। इनके सदस्य एवं समर्थक दूसरे राज्यों से ट्रेन और प्लेन से आएंगे। इनकी कोशिश रहती है कि कुछ सदस्य मीटिंग में नहीं आएं और उनकी सदस्यता समाप्त कर दी जाए। लातेहार और आस पास जिला से भी गैर सदस्य जुगाड़ किए जाएंगे। जिससे किसी भी अनहोनी में वे काम आ सके। उनलोगों ने कहा कि जेएससीए के खिलाफ कई न्यायालयों में मुकदमा चल रहा है।लातेहार में अमिताभ चौधरी पर मामला चल रहा था। जिसे उच्च न्यायालय से निरस्त कर दिया गया। पंकज सिंह पर अभी भी मुकदमा चल रहा है। यह भी आरोप लगाया गया कि खिलाड़ियों की चयन में बड़ी रकम का लेन देन होता है। लातेहार में 20 आजीवन सदस्य बनाए जाने थे। लेकिन स्थानीय को सदस्य नहीं बनाया गया। पंकज सिंह जो वर्तमान में लातेहार के अध्यक्ष हैं, वे पलामू से जेसीए से सदस्य हैं। इसके अलावा कई अन्य आरोप भी लगाए गए।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें