ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News झारखंड कोडरमाबेकाबू बाइक पुलिस कैंप की दीवार को तोड़ खंभे से टकराई, दो युवक की मौत

बेकाबू बाइक पुलिस कैंप की दीवार को तोड़ खंभे से टकराई, दो युवक की मौत

थाना थेत्र में बुधवार को हुई सडक दुर्घना में दो युवक की जान चली गयी। दोनों मृतक युवक नालंदा जिला बिहार के हैं। जानकारी के मुताबिक गांगडीह पुलिस...

बेकाबू बाइक पुलिस कैंप की दीवार को तोड़ खंभे से टकराई, दो युवक की मौत
हिन्दुस्तान टीम,कोडरमाThu, 23 May 2024 12:15 AM
ऐप पर पढ़ें

सतगावां निज प्रतिनिधि। सतगावां में बुधवार के दोपहर करीब डेढ़ बजे बेकाबू बाइक गांगडीह पुलिस कैंप के बगल की दीवार को तोड़ते हुए खंभे से जाकर टकरा गई। इससे बाइक सवार दो युवकों की मौके पर ही मौत हो गई। युवक की पहचान बिहार के नवादा के नदौरा गांव निवासी 22 वर्षीय सूरज पासवान, पिता उमेश पासवान और 20 वर्षीय दिनेश कुमार, पिता देवन चौहान के रूप में की गई है।
जानकारी के अनुसार दोनों युवक बाइक से गोविंदपुर से बासोडीह की ओर जा रहा थे। इसी बीच बाइक की रफ्तार अधिक होने के कारण वे गांगडीह पुलिस कैंप के बगल की दीवार को तोड़ते हुए खंभे से टकरा गए। बाइक की टक्कर की आवाज सुनकर आसपास के ग्रामीण घटनास्थल पर इकट्ठा हो गए। इसके बाद ग्रामीणों ने घटना की सूचना पुलिस को दी। इसके बाद 108 एंबुलेंस द्वारा स्थानीय सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र लाया गया। जहां डॉक्टरों ने दोनों को मृत घोषित कर दिया इधर मृतक युवक के शव और बाइक को पुलिस ने अपने कब्जे में लेकर थाना ले आयी है। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल कोडरमा भेज दी है। पुलिस ने घटना को लेकर मृतक के मोबाइल से उनके परिजजों को सूचना दी। समाचार लिखे जाने तक मृतक दिनेश के परिजन अभी तक नहीं पहुंचे हैं। हालांकि इसकी सूचना उने परिजन को दी दी गयी है। मृतक दिनेश के पिता देवन चौहान दिल्ली में मजदूरी का काम करते हैं। जबकि मृतक सूरज के पिता किसान हैं।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।