ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News झारखंड कोडरमाकुंजो तुरी के हत्या मामले में तीसरा अभियुक्त भी गिरफ्तार

कुंजो तुरी के हत्या मामले में तीसरा अभियुक्त भी गिरफ्तार

नवलशाही थाना क्षेत्र के शेरसिंघा निवासी कुंजो तुरी की 3 जुलाई को हुई हत्या के मामले में नवलशाही पुलिस ने तीसरे अभियुक्त बच्चन तुरी को डोमचांच थाना क्षेत्र के बेहराडीह से रविवार को गिरफ्तार कर लिया...

कुंजो तुरी के हत्या मामले में तीसरा अभियुक्त भी गिरफ्तार
हिन्दुस्तान टीम,कोडरमाTue, 27 Oct 2020 11:50 PM
ऐप पर पढ़ें

नवलशाही थाना क्षेत्र के शेरसिंघा निवासी कुंजो तुरी की 3 जुलाई को हुई हत्या के मामले में नवलशाही पुलिस ने तीसरे अभियुक्त बच्चन तुरी को डोमचांच थाना क्षेत्र के बेहराडीह से रविवार को गिरफ्तार कर लिया है। वहीं गिरफ्तार युवक के निशानदेही पर उपयोग में लाए गऐ बाइक को भी ढोढाकोला जंगल से बरामद कर लिया है।

वहीं दो अन्य अभियुक्तों को पुलिस ने घटना के छह घंटे के अंदर ही गिरफ्तार कर लिया था। मालूम हो की अवैध संबंध की वजह से कुंजो की हत्या महिला के पति ने अपने दो दोस्तों के साथ मिलकर की थी। मृतक के पिता डोमन तूरी के फर्द बयान के आधार पर अज्ञात व्यक्तियों के विरुद्ध हत्या का मामला दर्ज कर पुलिस ने अनुसंधान प्रारंभ किया था और पुलिस अधिक्षक के निर्देश के आलोक मे मानवीय एंव तकनीकी साक्ष्य के आधार पर छापेमारी कर कांड मे संलिप्त महेशपुर निवासी मुकेश तुरी को हिरासत में ले लिया था। पूछताछ के दौरान मुकेश तूरी ने अपनी पत्नी कंचन देवी का मृतक कुंजो तूरी से अवैध संबंध होने की बात बताई थी।

कुंजो तूरी का अपनी पत्नी से अवैध संबंध की बात जानकर मुकेश तूरी अपने चचेरे भाई बंगाली तूरी व बच्चन तूरी के साथ अपनी पत्नी कंचन देवी को विश्वास मे लेकर कुंजो तूरी के हत्या की योजना बनाई । दो जुलाई को मुकेश ने अपने मोबाइल से कंचन देवी की बात कुंजो तुरी से कराके कोलवावर जंगल मिलने के बहाने से बुलवाया, जैसे ही कुंजो तूरी कंचन देवी से मिलने कोलवावर जंगल पंहुचा वहां पहले से छिपे मुकेश तूरी बंगाली तूरी व बच्चन तूरी ने उसपर तेज धारदार चाकू से कुंजो तूरी के गर्दन एंव शरीर के अन्य जगहों पर वार कर उसकी हत्या कर दी ।हत्या के वक्त कंचन देवी भी वहां मौजूद थी।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें