ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News झारखंड कोडरमाकोडरमा-गया रेलखंड में मिले केन बम को बम स्क्वायर्ड की टीम ने किया डिफ्यूज

कोडरमा-गया रेलखंड में मिले केन बम को बम स्क्वायर्ड की टीम ने किया डिफ्यूज

कोडरमा-गया रेलखंड के बीच यदूग्राम व बसकटवा के बीच मंगलवार को रेल ट्रैक के पास से मिले केन बम को बम स्क्वायर्ड की टीम ने मौके पर पहुंचकर डिफ्यूज कर...

कोडरमा-गया रेलखंड में मिले केन बम को बम स्क्वायर्ड की टीम ने किया डिफ्यूज
हिन्दुस्तान टीम,कोडरमाThu, 13 Jun 2024 01:15 AM
ऐप पर पढ़ें

झुमरी तिलैया। कोडरमा-गया रेलखंड के बीच यदूग्राम व बसकटवा के बीच मंगलवार को रेल ट्रैक के पास से मिले केन बम को बम स्क्वायर्ड की टीम ने मौके पर पहुंचकर डिफ्यूज कर दिया है। इस संबंध में कोडरमा आरपीएफ इंस्पेक्टर दीपक कुमार ने बताया कि बम को डिफ्यूज कर दिया गया है। इस मामले में गुरपा रेल थाना में मामला दर्ज किया गया है और मामले की जांच का जिम्मा वजीरगंज एसडीपीओ सुनील कुमार पांडेय को सौंपा गया है। उन्होंने बताया कि मामले की जांच-पड़ताल चल रही है। इसके साथ हीं रैल ट्रैक की सुरक्षा बढ़ा दी गई है। उन्होंने बताया कि पथ वे निरीक्षण के द्वारा पेट्रोलिंग गश्ती बढ़ायी गई है। इसके अलावा पेट्रोलिंग मैन को नंबर आदान-प्रदान किया गया है और किसी तरह का संदिग्ध वस्तु पर तत्काल सूचना देने को कहा गया है।

बता दें कि मंगलवार को यदूग्राम व बसकटवा के बीच रेल ट्रैक के पास से केन बम मिला था, जिसके बाद क्षेत्र में हड़कंप मच गया था। घटना की सूचना मिलने पर आरपीएफ द्वारा घटनास्थल पर पहुंचकर बम स्क्वायर्ड टीम को सूचना दी गई थी।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।