DA Image
28 नवंबर, 2020|11:24|IST

अगली स्टोरी

लौहपुरुष सरदार वल्लभ भाई पटेल की जयंती पर समाहरणालय परिसर में शपथ ग्रहण समारोह का आयोजन

default image

लौहपुरुष सरदार वल्लभ भाई पटेल की जंयती पर समाहरणालय परिसर में 31 अक्टूबर को राष्ट्रीय एकता दिवस शपथ समारोह का आयोजन किया गया। सरदार पटेल की जयंती पर आयोजित कार्यक्रम में उपस्थित वरीय पदाधिकारियों,कर्मियों,पुलिस बल के जवानों को डीसी रमेश घोलप द्वारा राष्ट्रीय एकता दिवस की शपथ दिलाया गया। इस दौरान लोगों ने सामुहिक रूप से राष्ट्र की एकता,अखण्डता और सुरक्षा को बनाए रखने के लिए स्वयं को समर्पित करने का संकल्प लिया। शपथ में देश की एकता,अखण्डता के क्षेत्र में सरदार बल्लभ भाई पटेल के योगदानों को स्मरण करते हुए सत्य और निष्ठा के साथ देश की आंतरिक सुरक्षा में अपना योगदान समर्पित करने का संकल्प लिया गया। इस अवसर पर डीसी रमेश घोलप सहित एसपी एहतेशाम वकारिब,डीडीसी आर रॉनिटा,निदेशक डीआरडीए नेलसम एयोन बागे,एसडीओ मनीष कुमार,एसडीपीओ राजेन्द्र प्रसाद,जिला पंचायती राज पदाधिकारी पारस यादव,गोपनीय प्रभारी जयपाल सोय,जिला जनसंपर्क पदाधिकारी शिवनंदन बड़ाईक सहित सभी पदाधिकारियों,कर्मचारियों ने उनके दिखाए आदर्शों के अनुकरण का संकल्प लिया।

पुलिस के जवानों ने निकाला मार्च पास्ट :

राष्ट्रीय एकता दिवस पर एसडीओ मनीष कुमार,एसडीपीओ राजेन्द्र प्रसाद के नेतृत्व में कोडरमा बाजार स्थित गांधी चौक से समाहरणालय तक पुलिस बल के जवानों ने मार्च पास्ट निकाला।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Organizing oath taking ceremony on the birth anniversary of Iron Man Sardar Vallabhbhai Patel in the Collectorate premises