ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News झारखंड कोडरमाफूड पॉइजनिंग से एक ही परिवार के नौ लोग पड़े बीमार

फूड पॉइजनिंग से एक ही परिवार के नौ लोग पड़े बीमार

कोडरमा थाना क्षेत्र के गांधी चौक के समीप स्थित एक रेस्टोरेंट में पिज़्ज़ा खाने के बाद बच्चे, बड़े, बुजुर्ग समेत एक ही परिवार के नौ लोग फूड पॉइजनिंग...

फूड पॉइजनिंग से एक ही परिवार के नौ लोग पड़े बीमार
हिन्दुस्तान टीम,कोडरमाThu, 23 May 2024 05:00 PM
ऐप पर पढ़ें

कोडरमा, संवाददाता । कोडरमा थाना क्षेत्र के गांधी चौक के समीप स्थित एक रेस्टोरेंट में पिज़्ज़ा खाने के बाद बच्चे, बड़े, बुजुर्ग समेत एक ही परिवार के नौ लोग फूड पॉइजनिंग के शिकार हो गए। बुधवार की शाम सभी को सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया। जानकारी के अनुसार तबीयत बिगड़ने पर सभी को डीसी मेघा भारद्वाज की पहल पर सदर हॉस्पिटल कोडरमा में भर्ती कराया गया, जहां डॉक्टर की निगरानी में सभी का इलाज किया गया। इधर उपाधीक्षक डॉ रंजीत कुमार से गुरुवार को पूछे जाने पर बताया कि इलाज के बाद स्थिति में सुधार होने पर चार लोगों की छूट्टी कर दी गयी है। लेकिन फीवर आने पर पांच लोगों का इलाज अब भी जारी है। उन्होंने बताया कि इलाजरत लोगों की स्थिति में सुधार होते ही इन्हें भी छोड दिया जाएगा। इन सभी पर डॉक्टर की निगाह बनी हुई है। सभी खतरे से बाहर हैं।

पिज्जा खाने से नौ लोग हुए थे बीमार: पिछले दिनों एक रेस्टोरेंट से पिज्जा खाने से एक ही परिवार के नौ लोग बीमार पड़ गए थे। कोडरमा के नगरखारा, जलवाबाड़ निवासी ममता देवी 62 साल, लाबो कुमारी दो साल, रूपा देवी 24 साल, कंचन देवी 25 साल, नेहा देवी 26 साल, राजू साव 25 साल, काजल देवी 22साल, राजेश कुमार साव 25 साल, राजवीर साव 5 साल सभी ने रेस्टोरेंट में पिज्जा खाया था। इसके बाद उन्हें उल्टी और दस्त की शिकायत होने लगी। शुरुआत में घरेलू उपचार और स्थानीय मेडिकल दुकान से दवा लेने के बाद भी जब कोई राहत नहीं मिली, तब सभी को इलाज के लिए सदर अस्पताल कोडरमा में भर्ती कराया गया। इलाज के बाद स्थिति में सुधार होने पर चार लोगों की छूट्टी कर दी गयी, जबकि पांच लोग अब भी इलाजरत हैं।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।