DA Image
30 सितम्बर, 2020|2:56|IST

अगली स्टोरी

झुमरी तिलैया में मेगा कैंप लगाकर कोराना की जांच

default image

झुमरी तिलैया में 31 अगस्त को छह स्थानों में कैंप लगाकर कोरोना की जांच की गई। कैंप की मोनेटरिंग कोडरमा बीडीओ रेशमा डुंगडुंग,सीओ अशोक राम,नगर परिषद के कार्यपालक पदाधिकारी कौशलेश कुमार,प्रभारी चिकित्सा पदाधिकारी डॉ.रंजीत कुमार ने किया। डॉ.पल्ल्वी और डॉ.मयूरी सिन्हा को तीन-तीन कैंपों का प्रभार सौंपा गया था। पूर्णिमा टॉकीज कैंपस में लगे कैंप में 124 लोगों की जांच हुई,जिनमें से 3 लोग पॉजीटिव पाए गए। जबकि सीएच स्कूल में 155 लोगों की जांच हुई,जिसमें 9 लोगों का रिपोर्ट पॉजिटीव आया।

वीर कुंवर सिंह चौक पर 130 लोगों की जांच हुई,जिसमें 6 लोगों का रिपोर्ट पॉजिटीव निकला। रेलवे काली मंदिर के निकट 225 लोगों में 7 पॉजिटीव,बेलाटांड दुर्गामंदिर परिसर में 253 में 7 पॉजिटीव और कोडरमा ब्लॉक मैदान में 159 लोगों की जांच हुई,जिसमें 10 लोगों का रिपोर्ट पॉजिटीव आया है। यानि कुल 1046 लोगों में से 42 लागों की रिपोर्ट पॉजिटीव आया है। पॉजिटीव को कोविड-19 हॉस्पिटल में शिफ्ट कर दिया गया है। मेगा कैंप में इनका हुआ था प्रतिनियोजन: झुमरी तिलैया शहरी क्षेत्र में कोरोना जांच के लिए 31 अगस्त को मेगा कैंप का आयोजन किया गया था। इसमें छह स्थानों पर कैंप लगाकर शहर के तमाम व्यवसायियों और उनके स्टाफ के कोरोना की जानी थी। इसके लिए कैंप वार डॉक्टरों का प्रति नियोजित किया गया था। कोडरमा प्रखंड परिसर में डॉक्टर पल्लवी कुमारी आयुष चिकित्सा पदाधिकारी, पूर्णिमा टॉकीज परिसर में डॉक्टर पल्लवी कुमारी आयुष चिकित्सा पदाधिकारी, सीएच प्लस टू हाई स्कूल में डॉक्टर पल्लवी कुमारी आयुष चिकित्सा पदाधिकारी, रेलवे स्टेशन काली मंदिर के निकट डॉक्टर मयूरी सिन्हा, वीर कुंवर सिंह चौक पर डॉ मयूरी सिन्हा, बेलाटांड़ दुर्गा मंडप में डॉ मयूरी सिन्हा की नियुक्ति की गई थी।

इन दोनों डॉक्टरों की देखरेख में मेगा कैंप लगा था। सहायक कर्मी के रूप में कोडरमा सदर प्रखंड में मुनाजिर अहसान, जीएनएम राजश्री, रूप कला माधुरी, कमल हेंब्रम और बीटीटी नेहा कुमारी की नियुक्ति हुई थी। जबकि पूर्णिमा टॉकीज कैंपस में सुनील कुमार, पिंकी कुमारी, बहादुर यादव, सीएच प्लस टू हाई स्कूल में रूपेश कुमार सिन्हा, प्रियंका कुमारी, किरण सिन्हा, दिलीप कुमार, रेलवे स्टेशन काली मंदिर के निकट मिथिलेश कुमार, शोभा सेना, राजेश कुमार, बेलाटांड़ दुर्गा मंडप में नीलू कुमारी, शांति देवी, कृष्णा पासवान और वीर कुंवर सिंह चौक पर निर्मल कुमारी, मंजू कुमारी और दिनेश कुमार की तैनाती हुई थी। इन सभी को 31 अगस्त को पूर्वाहन 10 बजे ड्यूटी संभालने का निर्देश दिया गया था।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Investigation of Korana by setting up a mega camp in Jhumri Tilaiya