ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News झारखंड कोडरमाकॉमर्स में ग्रिजली की महवीश आयमन बनी जिला टॉपर

कॉमर्स में ग्रिजली की महवीश आयमन बनी जिला टॉपर

(फोटो: 3 में कॉमर्स में जिला टॉपर महवीश आयमन, फोटो: 4 में कॉमर्स में स्कूल में दूसरा टॉपर नंदिनी सिंह, फोटो: 5 में कॉमर्स में स्कूल में तीसरा टॉपर...

कॉमर्स में ग्रिजली की महवीश आयमन बनी जिला टॉपर
हिन्दुस्तान टीम,कोडरमाTue, 14 May 2024 12:15 AM
ऐप पर पढ़ें

चंदवारा, निज प्रतिनिधि। सीबीएसई द्वारा 12वीं के रिजल्ट में ग्रिजली स्कूल की छात्रा महवीश आयमन 97 प्रतिशत अंक लाकर जिला टॉपर बनी। वाणिज्य संकाय में भी ग्रिजली स्कूल का परिणाम शत-प्रतिशत रहा। परीक्षा में कुल 26 परीक्षार्थी शामिल हुए थे। वाणिज्य संकाय में 97 प्रतिशत अंक लाकर महवीश आयम जिला टॉपर रही। वहीं 95.8 प्रतिशत अंक लाकर नंदनी सिंह दूसरे व 93.2 प्रतिशत अंक लाकर भूमि दक्ष स्कूल में तीसरे स्थान पर रही।
वहीं स्कूल के छात्रों ने विज्ञान संकाय में भी बेहतर प्रदर्शन किया। विज्ञान संकाय में कुल 58 छात्र परीक्षा में शामिल हुए। परीक्षा में 91.8 प्रतिशत अंक लाकर सिद्धी वर्णवाल स्कूल में प्रथम स्थान प्राप्त की। वहीं 91.6 प्रतिशत अंक लाकर श्रद्धा सिंह दूसरे व 90.2 प्रतिशत अंक लाकर अंजनी कुमारी ने स्कूल में तीसरे स्थान पर रही। विषयवार अंग्रेजी में 95, गणित में 95, भौतिकी में 93, रसायन शास्त्र में 91, जीव विज्ञान में 95, म्यूजिक में 99, फाईन आर्ट्स में 99, आईटी में 92, शारीरिक षिक्षा में 99 अंक हासिल किया।

छात्रों के बेहतर परिणाम पर हर्ष व्यक्त करते हुए विद्यालय के निदेषक द्वय अविनाष सेठ व मनीष कपसिमें ने छात्रों को बधाई दी है और उनके उज्जवल भविष्य की कामना की। उन्होंने कहा कि स्कूल जिला में बेहतर परिणाम देने में हमेशा अग्रणी रहा है। छात्रों के शानदार प्रदर्शन पर स्कूल के निदेशक द्वय मनीष कपसिमे, अविनाष सेठ, सीईओं प्रकाश गुप्ता, प्राचार्या अंजना कुमारी, प्रशासक अशरफ खान, संयोजक विजय कुमार सिंह आदि ने छात्रों व उनके परिजनों को बधाई देते हुए उनके उज्जवल भविष्य की कामना की।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।