ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News झारखंड कोडरमा17 वर्षीय किशोरी ने फांसी लगाकर की आत्महत्या

17 वर्षीय किशोरी ने फांसी लगाकर की आत्महत्या

नवलशाही थाना क्षेत्र के ग्राम पुरनाडीह में 17 वर्षीय नाबालिग युवती ने फांसी लगाकर कर आत्महत्या कर ली। घटना बुधवार की शाम करीब 7 बजे की...

17 वर्षीय किशोरी ने फांसी लगाकर की आत्महत्या
हिन्दुस्तान टीम,कोडरमाFri, 16 Aug 2019 11:44 PM
ऐप पर पढ़ें

नवलशाही थाना क्षेत्र के ग्राम पुरनाडीह में 17 वर्षीय नाबालिग युवती ने फांसी लगाकर कर आत्महत्या कर ली। घटना बुधवार की शाम करीब 7 बजे की है। मामले को लेकर मृतका के पिता ने थाने में आवेदन दिया है। आवेदन मे कहा है की उसकी पुत्री फूलवरिया स्थित हाई स्कूल में क्लास 10 वीं में पढ़ती थी और इसी स्कूल में थाना क्षेत्र के ग्राम धरगांव निवासी संतोष यादव भी पढ़ता था। इसी दौरान उसकी पुत्री और संतोष यादव मे प्रेम प्रसंग हो गया। चार दिन पूर्व संतोष उसकी पुत्री को बहला-फुसला कर कहीं ले गया।

दो दिन तक बेटी के घर नहीं लौटने पर काफी खोजबीन की,पर दो दिन के बाद उसकी पुत्री स्वत: घर लौट आयी,तो उसके माथे मे सिंदूर लगा था। पुत्री से जब इस बारे मे पूछताछ किया तो उसने बताया की वे दो दिन तक संतोष के साथ बाहर रही और संतोष ने उसके साथ शादी भी कर लिया है। उनके द्वारा इसकी सूचना स्थानीय मुखिया को दिया गया। मुखिया ने भी संतोष और उसके पिता महादेव यादव से इस संबंध में पूछताछ की। बुधवार को करीब 3 बजे संतोष और उसके पिता महादेव उसके घर आए और उनकी पत्नी,पुत्री को गाली गलौज करते हुए धमकी देने लगे कि वे उसे बर्बाद कर देंगे। बुधवार की ही शाम लगभग 6 बजे जब वो अपने गांव के कुछ लोगों से इस संदर्भ में राय मशवरा लेने गए। इसी बीच घर में ही उनकी पुत्री ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। जब वे लोग अपने घर लौटे तो अपनी पुत्री को फांसी के फंदे पर लटका पाया। घटना की सूचना पहले स्थानीय मुखिया को फिर मुखिया के ही माध्यम से थाना को दी गयी। थाना प्रभारी राजीव प्रकाश,एएसआई भोला राम दलबल के साथ मौके पर पंहुचे और शव को अपने कब्जे में ले लिया। 15 अगस्त को पोस्टमार्टम के लिए कोडरमा भेज दिया । मृतका के पिता ने आवेदन मे बताया है कि संतोष यादव की ही वजह से उनकी पुत्री ने अपनी जान दी है। इसलिए उन्होने संतोष,उसके पिता महादेव यादव पर कानूनी कार्रवाई की मांग की है ।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें