ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News झारखंड कोडरमामानसिक रूप से बीमार युवक की एक और बहन ने की खुदकुशी का प्रयास

मानसिक रूप से बीमार युवक की एक और बहन ने की खुदकुशी का प्रयास

विश्रामपुर, प्रतिनिधि। पलामू जिले के उंटारी रोड थाने के भदुमा गांव के एक परिवार की तीन बहनों ने अपने ही भाई की जान पर आफत बन गई। इससे पूरा परिवार...

मानसिक रूप से बीमार युवक की एक और बहन ने की खुदकुशी का प्रयास
हिन्दुस्तान टीम,पलामूSat, 11 Jun 2022 05:00 PM
ऐप पर पढ़ें

विश्रामपुर, प्रतिनिधि। पलामू जिले के उंटारी रोड थाने के भदुमा गांव के एक परिवार की तीन बहनों ने अपने ही भाई की जान पर आफत बन गई। इससे पूरा परिवार विचलित है। घटना के बाद सबसे छोटी बहन ट्रेन से कटकर खुदकुशी कर ली जिसके पार्थिव शरीर का पोस्टमार्टम कराने के बाद अंतिम संस्कार किया गया। इधर शनिवार को एक और बहन आत्महत्या करने की कोशिश की, परिजन व गांव के लोग उसे समझा-बुझाकर शांत किया। गत गुरुवार की रात में तीनों बहनों ने अपने सगे भाई पर जानलेवा हमला कर उसे घायल कर दिया था। बाद में उसके शरीर पर केरोसिन छिड़क कर आगे लगाने का प्रयास किया। इस घटना में भाई के शरीर के कई हिस्से जल गए हैं।

मानसिक रूप से बीमार बताया जाने वाला भाई घरेलू विवाद में वर्ष 2018 में अपनी मां की हत्या कर दिया था। तीन साल सजा काटने के बाद वह जेल से बाहर निकला है। मां की हत्या के बाद से ही घर की परिवारिक सामंजस्य बेपटरी हो गया है। एएसआई राजकुमार शर्मा ने बताया कि परिवार में आगे किसी तरह की अन्य कोई घटना नहीं हो, इसके लिए परिजनों को समझाया-बुझाया जा रहा है।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।
हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें