ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News झारखंड कोडरमाझुमरी तिलैया तक पहुंची कोरोना की आंच, यूनियन बैंक का कर्मी था कोरोना पॉजिटिव

झुमरी तिलैया तक पहुंची कोरोना की आंच, यूनियन बैंक का कर्मी था कोरोना पॉजिटिव

कोडरमा के विभिन्न इलाकों में लगी कोरोना के आग की आंच अब झुमरी तिलैया भी पहुंच गई है। गुरुवार को यूनियन बैंक ऑफ इंडिया का एक कर्मी कोरोना पॉजिटिव निकला था। इसको लेकर शुक्रवार को सुबह से ही सीओ अशोक...

झुमरी तिलैया तक पहुंची कोरोना की आंच, यूनियन बैंक का कर्मी था कोरोना पॉजिटिव
1/ 2झुमरी तिलैया तक पहुंची कोरोना की आंच, यूनियन बैंक का कर्मी था कोरोना पॉजिटिव
झुमरी तिलैया तक पहुंची कोरोना की आंच, यूनियन बैंक का कर्मी था कोरोना पॉजिटिव
2/ 2झुमरी तिलैया तक पहुंची कोरोना की आंच, यूनियन बैंक का कर्मी था कोरोना पॉजिटिव
झुमरी तिलैया(कोडरमा)। प्रतिनिधिFri, 03 Jul 2020 02:51 PM
ऐप पर पढ़ें

कोडरमा के विभिन्न इलाकों में लगी कोरोना के आग की आंच अब झुमरी तिलैया भी पहुंच गई है। गुरुवार को यूनियन बैंक ऑफ इंडिया का एक कर्मी कोरोना पॉजिटिव निकला था। इसको लेकर शुक्रवार को सुबह से ही सीओ अशोक राम और नगर परिषद के कार्यपालक पदाधिकारी कौशलेश कुमार के नेतृत्व में कई इलाकों को सील कर दिया गया है। इन इलाकों में झंडा चौक के निकट स्थित दुर्गा कंपलेक्स गली और माइका गली के नाम शामिल हैं। शुक्रवार को शहर के कई इलाकों को सैनिटाइज भी किया गया और इसी के साथ झुमरी तिलैया को के इस मोहल्ले को कंटेनमेंट जोन घोषित कर दिया गया है। इस संबंध में प्राप्त जानकारी के अनुसार गुरुवार को देर शाम सदर अस्पताल में 11 मरीजों का रिपोर्ट पॉजिटिव आया था, जिसमें यूनियन बैंक ऑफ इंडिया झुमरी तिलैया शाखा का एक कर्मी भी शामिल था। बताया जाता है कि बैंक कर्मी की ट्रेवल हिस्ट्री के अनुसार वह सोमवार को बोकारो से लौटा था और यूनियन बैंक ऑफ इंडिया में ड्यूटी कर रहा था। इसी बीच गुरुवार की शाम उसकी तबीयत खराब हुई। अपनी जांच कराने के लिए जब अस्पताल पहुंचा तब वहां टू नेट मिनट मशीन और एस ए किट से जांच के बाद उसका रिपोर्ट पॉजिटिव था। फिलहाल उसे कोविड-19 अस्पताल होली फैमिली में शिफ्ट कर दिया गया है। झुमरी तिलैया शहर में कोरोना पॉजिटिव का यह पहला केस सामने आया है। इधर दोपहर को 12 बजे कोडरमा डीसी रमेश घोलप और एसपी मोहम्मद एहतेशाम ने झुमरी तिलैया का निरीक्षण किया और अधीनस्थ अधिकारियों को कई निर्देश भी दिए। झुमरी तिलैया में कोरोना का मामला आने से लोग दहशत में हैं।
48 घंटे के लिए बैंक बंद
यूनियन बैंक ऑफ इंडिया झुमरी तिलैया शाखा के कर्मी का कोरोना पॉजिटिव होने को लेकर यूनियन बैंक  और उसके बगल में स्थित यूनाइटेड बैंक ऑफ इंडिया को 48 घंटे के लिए बंद कर दिया गया है। वहीं जिस दुर्गा कंपलेक्स में दोनों बैंक संचालित हैं उस कंपलेक्स को भी सैनिटाइज करने के बाद बंद कर दिया गया है।
क्या कहते हैं कोडरमा डीसी
 इस संबंध में कोडरमा डीसी रमेश घोलप ने कहा कि फिलहाल दोनों बैंकों को 48 घंटे के लिए बंद कर दिया गया है। बैंक परिसर को सैनिटाइज किया जाएगा। उन्होंने कहा कि कोरोना पॉजिटिव बैंक कर्मी से क्लोज में रहने वाले अन्य कर्मियों का ब्लड सैंपल लिया जाएगा। उन्होंने बताया कि बैंक कर्मी बिहार गया था और बिहार से वह बोकारो भी गए थे। बैंक कर्मी द्वारा ट्रैवल हिस्ट्री छिपाए जाने के सवाल पर डीसी ने कहा कि मामले की जांच चल रही है। इस दिशा में जो भी अपेक्षित कार्रवाई होगी की जाएगी।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें