ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News झारखंड कोडरमाभ्रम-अफ़वाह की तोड़ें दीवार, बूढ़े मां-बाप व बच्चों का जीवन बचाने के लिए कराएं जांच: डॉ.मनोज

भ्रम-अफ़वाह की तोड़ें दीवार, बूढ़े मां-बाप व बच्चों का जीवन बचाने के लिए कराएं जांच: डॉ.मनोज

सदर हॉस्पिटल में बतौर जिला सर्विलांस पदाधिकारी सह हृदय रोग विशेषज्ञ डॉ.मनोज कुमार ने जिलेवासियों से कोरोना जांच कराने की अपील किया है। उन्होंने कहा है...

भ्रम-अफ़वाह की तोड़ें दीवार, बूढ़े मां-बाप व बच्चों का जीवन बचाने के लिए कराएं जांच: डॉ.मनोज
हिन्दुस्तान टीम,कोडरमाTue, 01 Sep 2020 03:05 AM
ऐप पर पढ़ें

सदर हॉस्पिटल में बतौर जिला सर्विलांस पदाधिकारी सह हृदय रोग विशेषज्ञ डॉ.मनोज कुमार ने जिलेवासियों से कोरोना जांच कराने की अपील किया है। उन्होंने कहा है कि जिले में अब तक 17 हजार से अधिक लोगों की जांच की गयी है। इनमें लगभग 15 हजार से अधिक नेगेटिव मिले है। पॉजिटिव की संख्या 12 सौ से अधिक है। उन्होंने कहा कि जांच कराने को लेकर किसी भी तरह के भ्रामक,अफ़वाह और अपुष्ट सूचना से बचें। आप और आपका परिवार सुरक्षित रहें,इसके लिए आपका जागरूक रहना बेहद जरूरी है।

उन्होंने कहा कि सर्दी,खांसी,बुखार,गले मे दर्द के लक्षण हो,तो किसी भी परिस्थिति में तुरंत जांच कराएं। समय रहते जांच कराकर,ईलाज चलेगा तो आप स्वस्थ्य हो जाएंगे। प्रारंभिक लक्षण दिखने पर किसी भी भ्रम में नहीं पड़ें। पहले टेस्ट अवश्य करा लें। बीमारी छुपाकर रखने से आपकी जान पर आफत बन सकती है। उन्होंने कहा कि वे खुद हृदय रोग विशेषज्ञ हैं,फेफड़े में कोरोना संक्रमण हो जाएगा,तो उसकी वजह से मौत भी संभव है। इसलिए आप अपने परिवार की सुरक्षा के लिए टेस्ट जरूर कराएं।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें