ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News झारखंड कोडरमाअभाविप ने विजयी उम्मीदवारों के साथ निकाला भव्य जुलूस

अभाविप ने विजयी उम्मीदवारों के साथ निकाला भव्य जुलूस

छात्रसंघ चुनाव में जेजे कॉलेज और महिला कॉलेज की कुल आठ सीटों में अभाविप ने सात पर जीत हासिल की है। इसके जश्न में 11 जनवरी को विजयी जुलूस विजयी उम्मीदवारों के साथ निकाला...

अभाविप ने विजयी उम्मीदवारों के साथ निकाला भव्य जुलूस
हिन्दुस्तान टीम,कोडरमाFri, 12 Jan 2018 12:34 AM
ऐप पर पढ़ें

छात्रसंघ चुनाव में जेजे कॉलेज और महिला कॉलेज की कुल आठ सीटों में अभाविप ने सात पर जीत हासिल की है। इसके जश्न में 11 जनवरी को विजयी जुलूस विजयी उम्मीदवारों के साथ निकाला गया। शुरुआत ध्वजाधारीधाम से से हुई और झंडा चौक झुमरीतिलैया पहुंची। इसमें जेजे कॉलेज के निर्वाचित अध्यक्ष विशाल कुमार, उपाध्यक्ष युगलकिशोर, सचिव सौरव कुमार पांडेय, सह सचिव आशीष कुमार, महिला कॉलेज अध्यक्ष वर्षा कुमारी, उपाध्यक्ष चांदनी कुमारी, सचिव रुपम सिंह समेत सैकड़ों कार्यकर्ता जुलूस में शामिल हुए।

झंडा चौक पहुंचने पर जुलूस सभा में तब्दील हो गयी। जिला चुनाव प्रभारी सुनील रजक ने कहा कि अभाविप की जीत यहां के छात्र -छात्राओं की जीत है। साथ ही साथ राष्ट्रवाद की जीत है। सुनील रजक ने कहा कि कॉलेज कैंपस को वामपंथियों का अड्डा नहीं बनने देंगे। जेजे कॉलेज अध्यक्ष विशाल कुमार ने कहा कि कॉलेज छात्रसंघ में निर्वाचित सभी छात्र संघ अधिकारी मिलकर छात्र-छात्राओं के सभी समस्याओं का निराकरण कराने का हरसंभव प्रयास करेंगे। कॉलेज के सवांर्गीण विकास में अपनी भूमिका सुनिश्चित किया जाएगा। महिला कॉलेज की अध्यक्ष वर्षा कुमारी ने कहा कि कॉलेज कैंपस में छात्राओं की कई समस्याएं हैं, जिस पर हम सभी मिलकर उसे पूरा करने का काम करेंगे। मौके पर जिला संयोजक शंकर साहू , प्रदेश कार्यसमिति सदस्य लखन सिंह, राहुल सिंह,संगठन मंत्री दीपक कुमार, पूर्व छात्रसंघ सचिव आकाश यादव,पूर्व कार्यकर्ता देवेंद्र कुमार,सुजीत कुमार,नगर मंत्री सनी कुमार,सुधीर कुमार,अरविंद कुमार,लक्ष्मण कुमार,अभिमन्यु, अविनाश कुमार, आकाश कुमार,छात्रा प्रमुख छाया कुमारी,जिला प्रमुख एसएन ठाकुर,विशाल भदानी,गोपाल सिंह आदि मौजूद थे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें