ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News झारखंडचिरकुंडा नप कार्यालय में पार्षद और संवेदक में मारपीट

चिरकुंडा नप कार्यालय में पार्षद और संवेदक में मारपीट

चिरकुंडा नगर परिषद कार्यालय में पार्षद एवं भरत इंटरप्राइजेज के संवेदक में शनिवार को दिन के 11 बजे तूतू-मैंमैं के बाद जमकर मारपीट हो...

चिरकुंडा नप कार्यालय में पार्षद और संवेदक में मारपीट
हिन्दुस्तान टीम,झरियाSun, 18 Nov 2018 02:10 AM
ऐप पर पढ़ें

चिरकुंडा नगर परिषद कार्यालय में पार्षद एवं भरत इंटरप्राइजेज के संवेदक में शनिवार को दिन के 11 बजे तूतू-मैंमैं के बाद जमकर मारपीट हो गई। पार्षदों ने मामला को शांत कराया। मामले में वार्ड नंबर 16 के पार्षद विजय कुमार यादव एवं संवेदक आजाद खान ने पुलिस से लिखित शिकायत की है। पार्षद ने शिकायत में कहा है कि संवेदक उन्हें देखते ही गाली-ग्लौज करने लगा। मारपीट की। जान मारने की धमकी भी दी। वहीं संवेदक आजाद खान ने कहा कि उनके साथ मारपीट की गई। पार्षद ने पांच हजार रुपए भी छीन लिए। उन्होंने काम करने के एवज में पैसा मांगने का आरोप लगाया।

यह है मामला

वार्ड नंबर 16 बगानधौड़ा बाउरी टोला में करीब तीन लाख 52 हजार रुपए से सामुदायिक भवन बनाना था। सभी पार्षद ने कहा कि परिषद में सीसीटीवी कैमरा लगा है। सच्चाई सामने आ जाएगा। पार्षद विजय ने काम में अनियमितता को लेकर कार्य की जांच कराने का कार्यपालक पदाधिकारी अरुण कुमार को कहा था। जांच के दौरान कुमार ने काम बंद करा दिया। उसी समय से लड़ाई शुरू हो गयी। पुलिस प्रशिक्षु इंसपेक्टर सालो हेम्ब्रम ने कहा कि मामले की जांच की जाएगी। उसके बाद कारवाई की जाएगी। वहीं पार्षदो का कहना है कि उपायुक्त से मिलकर बात को रखेंगे। नहीं बात बनी तो नगर परिषद में ताला जड़ देंगे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें