ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News झारखंडवेस्ट मोदीडीह में पिटवाटर आपूर्ति के लिए प्रदर्शन

वेस्ट मोदीडीह में पिटवाटर आपूर्ति के लिए प्रदर्शन

वेस्ट मोदीडीह की कॉलोनियों में पिट वाटर (खदान की पानी) की आपूर्ति कराने की मांग को लेकर गुरुवार को लोगों ने पार्षद छोटू सिंह के नेतृत्व में कोलियरी ऑफिस के समक्ष प्रदर्शन किया। प्रबंधन के खिलाफ़...

वेस्ट मोदीडीह में पिटवाटर आपूर्ति के लिए प्रदर्शन
हिन्दुस्तान टीम,झरियाFri, 28 Feb 2020 02:23 AM
ऐप पर पढ़ें

वेस्ट मोदीडीह की कॉलोनियों में पिट वाटर (खदान की पानी) की आपूर्ति कराने की मांग को लेकर गुरुवार को लोगों ने पार्षद छोटू सिंह के नेतृत्व में कोलियरी ऑफिस के समक्ष प्रदर्शन किया। प्रबंधन के खिलाफ़ नारेबाजी की गयी।

प्रबंधन को चेतावनी देते हुए कहा कि शीघ्र समस्या का समाधान नहीं हुआ, तो जोरदार आंदोलन भी किया जाएगा। पार्षद ने कहा कि वेस्ट मोदीडीह दो नंबर भूमिगत खदान से यहां के लोगों को पिटवाटर की सप्लाई की जाती है। चार दिन पूर्व मोटर पंप में लगा केबल चोरी चला गया, जिसके कारण कॉलोनियों में पानी की समस्या उत्पन्न हो गई। प्रबंधन से शिकायत करने पर सिर्फ आश्वासन दिया गया। स्थानीय लोगों के बीच पानी की समस्या उत्पन्न हो गयी है। कहा कि पिटवाटर के अलावे कोई वैकल्पिक व्यवस्था नहीं रहने के कारण काफी परेशानी लोगों को हो रही हैं। पानी की सप्लाई बाधित होने के कारण गजलीटांड़ कॉलोनी, हरिजन टोला, वेस्ट मोदीडीह दो नंबर, 40 नंबर सहित अन्य जगहों में पानी की समस्या है। बच्चों की वार्षिक परीक्षा भी चल रही है। उन्हें भी काफी परेशानी हो रही है। लोगों ने कहा कि प्रबंधन समय रहते पानी की समस्या का समाधान करे, अन्यथा परियोजना की ट्रांसपोर्टिंग ठप कर दी जाएगी। दूसरी ओर कोलियरी के इलेक्टिकल इंजीनियर बीएम कुशवाहा ने बताया कि बीते दिनों अपराधियों ने केबल चुरा लिया था। इसके कारण मोटर में तकनीकी खराबी आ गयी है। शुक्रवार से पानी की सप्लाई शुरू हो जाएगी।

प्रर्दशन में जयशंकर यादव, साधु सिंह, ब्रह्मदेव साहू, मनोज सिंह, सूरज प्रसाद, रवि चौहान, रंगनाथ दुबे, अतिक खान, शुभम पांडेय, मोनू सिंह आदि शामिल थे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें