ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News झारखंडलोकतंत्र बचाओ यात्रा में आई टकराव की नौबत

लोकतंत्र बचाओ यात्रा में आई टकराव की नौबत

बाघमारा बाजार में शुक्रवार की दोपहर लोकतंत्र बचाओ यात्रा के तहत रथ लेकर निकले क्रमिक विकास मंच कतरास के सदस्य व विधायक ढुलू महतो के समर्थक आमने-सामने आ गए। पुलिस मौके पर नहीं पहुंचती तो टकराव हो सकता...

लोकतंत्र बचाओ यात्रा में आई टकराव की नौबत
हिन्दुस्तान टीम,झरियाSat, 24 Feb 2018 03:01 AM
ऐप पर पढ़ें

बाघमारा बाजार में शुक्रवार की दोपहर लोकतंत्र बचाओ यात्रा के तहत रथ लेकर निकले क्रमिक विकास मंच कतरास के सदस्य व विधायक ढुलू महतो के समर्थक आमने-सामने आ गए। पुलिस मौके पर नहीं पहुंचती तो टकराव हो सकता था।

यात्रा का नेतृत्व कर रहे नीतेश ठक्कर व मणि शर्मा ने विधायक समर्थकों पर शम्मी शर्मा की अगुवाई में दबंगई व गुंडई दिखाते हुए रथ को आगे बढ़ने से रोक देने व क्षतिग्रस्त कर देने का आरोप लगाया है। वहीं शम्मी शर्मा व अन्य विधायक समर्थक भाजपा कार्यकर्ताओं ने नीतेश ठक्कर पर विधायक ढुलू महतो के खिलाफ अमर्यादित भाषा में भाषण देने, भड़काऊ व आपत्तिजनक तरीके से भाजपा, टाइगर फोर्स के सदस्यों और विधायक समर्थकों को गुंडा बोलने का आरोप लगाया है।

इंदिरा चौक के समीप हुई घटना : बाघमारा इंदिरा चौक से आगे बीओआई शाखा बिल्डिंग के सामने दोपहर बारह बजे उक्त घटना घटी। करीब आधा घंटा तक नोक-झोंक हुई। इसी बीच एएसआई भीम यादव पुलिस गश्ती टीम के साथ मौके पर पहुंचे। दोनों पक्षों को समझाकर अपनी अभिरक्षा में रथ को जेपी चौक की तरफ बढ़ाया।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें