ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News झारखंड जामताड़ाप्रताड़ना से तंग महिला ने खुदकुशी की कोशिश की

प्रताड़ना से तंग महिला ने खुदकुशी की कोशिश की

पति प्रताड़ित करता था, पुलिस ने भी फरियाद नहीं सुनी तो बेबस महिला ने रेल पटरी पर आत्महत्या की कोशिश की। गनीमत है कि लोगों की नजर उस पर पड़ गई और महिला बचा ली गई। घटना मिहिजाम में मंगलवार की दोपहर...

प्रताड़ना से तंग महिला ने खुदकुशी की कोशिश की
हिन्दुस्तान टीम,जामताड़ाWed, 10 Jan 2018 02:01 AM
ऐप पर पढ़ें

पति प्रताड़ित करता था, पुलिस ने भी फरियाद नहीं सुनी तो बेबस महिला ने रेल पटरी पर आत्महत्या की कोशिश की। गनीमत है कि लोगों की नजर उस पर पड़ गई और महिला बचा ली गई। घटना मिहिजाम में मंगलवार की दोपहर हुई।

मिहिजाम थाना क्षेत्र के रेलपार स्थित पी बनर्जी रोड निवासी विवाहिता नगर परिषद के पास अप रेलवे लाइन पर आत्महत्या करने की कोशिश कर रही थी। तभी नगर परिषद के सफाईकर्मियों की नजर पड़ी। इसके बाद लोगों ने समझा-बुझा कर उसे रोक लिया। विवाहिता का कहना था कि पति की प्रताड़ना की शिकायत लेकर उसने थाने में कई बार गुहार लगाई परंतु पुलिस ने एक नहीं सुनी। इसलिए वह आत्महत्या करने के लिए मजबूर है। मामले में थाना प्रभारी जगन्नाथ धान ने कहा कि दंपति का आपसी विवाद है। दोनों को पहले भी समझा कर थाने से भेजा गया है। थाने में पति ने कहा कि हमेशा किसी न किसी बात पर उसकी पत्नी लड़ती रहती है। सोमवार रात को भी पत्नी ने मुझे नाखून से खरोंच डाला जबकि पत्नी लगातार प्रताड़ना का आरोप लगा रही थी।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें