ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News झारखंड जामताड़ासाइबर क्राइम करते आठ साइबर ठगों को पुलिस ने दबोचा

साइबर क्राइम करते आठ साइबर ठगों को पुलिस ने दबोचा

जामताड़ा । प्रतिनिधि जामताड़ा साइबर थाना की पुलिस ने एक नये साइबर क्राइम गैंग का पर्दाफाश करते हुए आठ साइबर आरोपियों को गिरफ्तार करने में सफलता पाई है। साइबर डीएसपी सुमित कुमार एवं थाना प्रभारी सुनील...

साइबर क्राइम करते आठ साइबर ठगों को पुलिस ने दबोचा
हिन्दुस्तान टीम,जामताड़ाSun, 21 Jun 2020 02:38 AM
ऐप पर पढ़ें

जामताड़ा साइबर थाना की पुलिस ने एक नये साइबर क्राइम गैंग का पर्दाफाश करते हुए आठ साइबर आरोपियों को गिरफ्तार करने में सफलता पाई है। साइबर डीएसपी सुमित कुमार एवं थाना प्रभारी सुनील चौधरी ने नेतृत्व में पुलिस ने शनिवार को नारायणपुर थाना क्षेत्र के कोरीडीह टू एवं राजाभिठा गांव में छापेमारी कर आठ साइबर आरोपियों को साइबर क्राइम करते हुए रंगेहाथ गिरफ्तार किया है।

जानकारी के अनुसार पुलिस को गुप्त सूचना मिली थी कि कोरीडीह टू में कुछ साइबर अपराधी बांस के झुंड़ में बैठकर साइबर क्राइम की घटना को अंजाम दे रहे हैं। इसके बाद साइबर डीएसपी सुमित कुमार के नेतृत्व में एक टीम का गठन किया गया और पुलिस ने घेराबंदी कर आठ साइबर आरोपियों को धर दबोचा। गिरफ्तार आरोपियों में इरफान अंसारी, सद्दाम अंसारी, मिराज अंसारी, अरबाज अंसारी, माहताब अंसारी, खुर्शीद मियां, अब्दुल रउफ और जाकिर हुसैन सभी राजाभिठा गांव के रहने वाले हैं।

ये सामान हुए जब्त :

पुलिस ने पकड़े गए आरोपियों के पास से 12 मोबाइल, विभिन्न कंपनियों के 26 फर्जी सीम तथा एक मोटरसाइकिल जब्त किया है। पुलिस के अनुसार ये सभी आरोपी फर्जी बैंक अधिकारी बनकर ठगी किया करता था।