ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News झारखंड जामताड़ामिहिजाम में मिला युवक का शव, हत्या की आशंका

मिहिजाम में मिला युवक का शव, हत्या की आशंका

मिहिजाम थाना क्षेत्र के केलाही गांव से बुधवार को पुलिस ने एक युवक का शव बरामद किया। मृत युवक का नाम बाबूश्वर मरांडी (22 वर्ष) बताया गया...

मिहिजाम में मिला युवक का शव, हत्या की आशंका
हिन्दुस्तान टीम,जामताड़ाThu, 30 Nov 2017 02:12 AM
ऐप पर पढ़ें

मिहिजाम थाना क्षेत्र के केलाही गांव से बुधवार को पुलिस ने एक युवक का शव बरामद किया। मृत युवक का नाम बाबूश्वर मरांडी (22 वर्ष) बताया गया है।

जानकारी के अनुसार युवक मालोडीह गांव से अपने मामा के पास सिउलीबाड़ी पंचायत अंतर्गत केलाही गांव आया हुआ था। मंगलवार को बाबूश्वर मरांडी मछली मारने के लिए जाल लेकर गया। जिसके बाद वापस नहीं लौटा। काफी खोजबीन करने के पश्चात पुलिस को सूचना दी गई।

वहीं पुलिस ने खोजबीन करने के क्रम में बुधवार शाम को उक्त युवक का शव खेत के पास मालोडीह एवं चांदलडीह गांव के बीच से बरामद किया। पुलिस ने बताया कि मृतक युवक के पास से मछली मारने का जाल भी बरामद किया गया है। वहीं पुलिस ने युवक के हत्या की आशंका जताते हुए कहा कि उक्त युवक के साथ हत्यारे के साथ हाथापाई भी की गई है। हालांकि पुलिस ने कहा कि मामले को लेकर अनुसंधान किया जा रहा है।

मामला हत्या का है नहीं, यह जांच के बाद ही पता चल पाएगा। मौके पर प्रशिक्षु डीएसपी नेहा बाला, थाना प्रभारी जगरनाथ धान, एएसआई लालेश्वर पासवान सहित पुलिस जवान घटनास्थल पर मौजूद थे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें