ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News झारखंड जामताड़ास्कूल में बच्चे का पैर टूटा, अभिभावक ने प्राचार्य से पूछा तो किया अभद्र व्यवहार

स्कूल में बच्चे का पैर टूटा, अभिभावक ने प्राचार्य से पूछा तो किया अभद्र व्यवहार

थाना क्षेत्र के नवाडीह दुर्गापुर निवासी सुरेन्द्र मंडल ने गुरुवार को स्थानीय थाना में आवेदन देकर सरस्वती शिशु विद्या मंदिर के प्राचार्य पर अभद्र व्यवहार करने का आरोप लगाया है। आवेदन में उन्होंने आरोप...

स्कूल में बच्चे का पैर टूटा, अभिभावक ने प्राचार्य से पूछा तो किया अभद्र व्यवहार
हिन्दुस्तान टीम,जामताड़ाFri, 10 Aug 2018 02:12 AM
ऐप पर पढ़ें

थाना क्षेत्र के नवाडीह दुर्गापुर निवासी सुरेन्द्र मंडल ने गुरुवार को स्थानीय थाना में आवेदन देकर सरस्वती शिशु विद्या मंदिर के प्राचार्य पर अभद्र व्यवहार करने का आरोप लगाया है। आवेदन में उन्होंने आरोप लगाया है कि उनका आठ साल का पुत्र सुमित कुमार करमाटांड़ स्थित सरस्वती शिशु विद्या मंदिर में पढ़ता है। मंगलवार को स्कूल में ही खेलने के दौरान उसके पुत्र का पैर टूट गया। परंतु स्कूल के प्राचार्य तथा शिक्षकों ने बच्चे का ना तो इलाज कराया और ना ही मुझे इस बात की जानकारी ही दी। यहीं नहीं प्राचार्य द्वारा एक अन्य आदमी के माध्यम से मेरे पुत्र को घर भेज दिया गया। कहा कि जब बच्चे का इलाज कराने के बाद गुरुवार को जब मैं स्कूल में पूछने गया, तो मेरे साथ भी प्राचार्य द्वारा अभद्र व्यवहार किया गया। आवेदन में यह भी आरोप लगाया गया है कि आए दिन स्कूल के शिक्षकों द्वारा अभिभावकों के साथ अभद्र व्यवहार किया जाता है। जिसकी शिकायत कई बार विभागीय पदाधिकारी से भी की जा चुकी है।

क्या कहते हैं प्राचार्य: प्राचार्य अनिल कुमार ने कहा कि जिस वक्त यह घटना घटी, उस समय मैं स्कूल में नहीं था। अभिभावक के साथ अभद्र व्यवहार करने की बात गलत है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें