DA Image
हिंदी न्यूज़ › झारखंड › जमशेदपुर › लूट की नीयत से ट्यूब मेकर्स कर्मचारी के घर में घुसा युवक
जमशेदपुर

लूट की नीयत से ट्यूब मेकर्स कर्मचारी के घर में घुसा युवक

हिन्दुस्तान टीम,जमशेदपुरPublished By: Newswrap
Wed, 04 Aug 2021 05:20 PM
लूट की नीयत से ट्यूब मेकर्स कर्मचारी के घर में घुसा युवक

सिदगोड़ा थाना अंतर्गत न्यू बारीडीह में मंगलवार तड़के लूट की नीयत से युवक ट्यूब मेकर्स कंपनी का कर्मचारी प्रेम मुखी के घर में घुस गया। घर के अंदर जाने के बाद युवक ने प्रेम मुखी के खिलाफ कंप्लेन होने की बात कहकर बिना परिजनों की अनुमति के घर के सदस्यों और घर की फोटो खींचना शुरू कर दिया। जब परिजनों ने विरोध कर युवक को दौड़ाया तो युवक अपनी बाइक को छोड़कर भाग खड़ा हुआ। परिजनों ने मामले की सूचना सिदगोड़ा पुलिस को दी। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर बाइक को जब्त किया और थाना ले आई। मामले को लेकर परिजनों की ओर से सिदगोड़ा थाने में लिखित शिकायत दर्ज कराई है।

दो दिनों से कर रहा था रेकी

मामले की जानकारी देते हुए प्रेम मुखी की भतीजी खुशबू कुमारी ने बताया कि आरोपी दो दिनों से घर की रेकी कर रहा था। सोमवार दोपहर 3.30 बजे भी वह घर में घुसकर फोटोग्राफी कर रहा था। मना करने पर वापस चला गया। सोमवार सुबह 7 बजे वह फिर से आ गया। युवक कंपनी का ड्रेस और जूता पहने हुए था। खुशबू ने बताया कि सोमवार की घटना के बाद भी पुलिस को मौखिक सूचना दी गई थी, पर कोई कार्रवाई नहीं हुई। अंतत: मंगलवार को घटना की पुनरावृत्ति होने के बाद लिखित शिकायत की गई है।

टेल्को में भी इसी प्रकार से हुई थी लूट की घटना

विदित हो कि 12 जुलाई 2021 को टेल्को थाना अंतर्गत हुडको में भी इसी प्रकार एक कंपनी कर्मचारी महेश्वर बेसरा के घर में इसी प्रकार से लूट की घटना को अंजाम दिया गया था। आरोपी ने महेश्वर बेसरा का दरवाजा खटखटाया तो उसकी पत्नी पूनम बेसरा ने खोला। पहले आरोपी ने कहा कि उसे पति महेश्वर पर कंपनी में चोरी का आरोप है और वह जांच करने आया है। जब पूनम ने पति के न होने की बात कहकर गेट बंद करना चाहा तो आरोपी ने पिस्तौल सटा दी और जबरन घर में घुस गया। इसके बाद आरोपी ने घर में लाखों के गहने और जरूरी कागजात की लूट कर ली। मामले में पूनम बेसरा ने प्राथमिकी दर्ज कराई थी, पर अबतक आरोपी गिरफ्तार नहीं हुआ।

संबंधित खबरें