DA Image
9 जुलाई, 2020|10:37|IST

अगली स्टोरी

नेल्लूर से टाटानगर पहुंची श्रमिक स्पेशल ट्रेन, 318 उतरे

नेल्लूर से टाटानगर पहुंची श्रमिक स्पेशल ट्रेन, 318 उतरे

आंध्रप्रदेश के नेल्लूर से हटिया के लिए चली श्रमिक स्पेशल ट्रेन से शनिवार तड़के 3 बजे 318 मजदूर टाटानगर स्टेशन पर पहुंचे। रेलवे ने ट्रेन से उतरे सभी मजदूरों को सोशल डिस्टेंसिंग के साथ प्लेटफॉर्म पर बैठाया। स्वास्थ्य विभाग की टीम ने पहुंचकर मजदूरों की स्क्रीनिंग की। इनमें 72 मजदूर पूर्वी सिंहभूम के थे, जिन्हें क्वारेंटाइन किया गया।

चार घंटे की स्क्रीनिंग के बाद अन्य जिलों के मजदूरों को प्रशासन ने बस से उनके गांव भेज दिया। उनके साथ संबंधित जिलों के अधिकारी भी मौजूद थे। पूर्वी सिंहभूम जिले के 72 मजदूरों को लोयोला स्कूल भेजा गया, जहां से कोरोना जांच का सैंपल लेने के बाद संस्थागत क्वारेंटाइन किया गया। दक्षिण पूर्व रेलवे के टाटानगर सीआई संतोष प्रसाद ने बताया कि रेलवे की ओर से सभी यात्रियों की थर्मल स्क्रीनिंग कराने के बाद सिविल डिफेंस के कर्मचारी ने एक-एक यात्री को बस तक ले गए। इसके बाद हटिया तक जाने वाले यात्रियों को ट्रेन में भोजन का पैकेट और पानी का बोतल भी दिया गया।

वहीं, अंचल अधिकारी सह इसीडेंट कमांडर अनुराग तिवारी ने बताया कि सभी यात्रियों को लोयोला स्कूल में स्वैब के नमूने लेने के बाद क्वारेंटाइन सेंटर ले जाया गया, जहां रिपोर्ट आने तक उन्हें रहना पड़ेगा।

देर रात चित्तूर से आएगी श्रमिक स्पेशल

आंध्रप्रदेश के चित्तूर से शनिवार देर रात श्रमिक स्पेशल स्पेशल ट्रेन टाटानगर पहुंचेगी, जिसमें लगभग 168 यात्री टाटानगर में उतरेंगे। यात्रियों की देखरेख के लिए रेलवे और प्रशासन के अधिकारियों को तैनात किया गया है, जबकि हेल्थ स्क्रीनिंग के लिए सिविल सर्जन द्वारा तैयार टीम तैनात रहेगी। वहीं, रविवार की शाम पांच बजे आंध्रप्रदेश से श्रमिकों को लेकर स्पेशल ट्रेन टाटानगर पहुंचेगी।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Workers 39 special train from Nellore reached Tatanagar landed 318