ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News झारखंड जमशेदपुरबात सीएम दरबार तक पहुंची तो दौड़े आए अधिकारी

बात सीएम दरबार तक पहुंची तो दौड़े आए अधिकारी

    घाटशिला के  न्यू कॉलोनी (काशिदा) मुहल्ला के लोग बिजली तारों से घर की सुरक् की गुहार लगाते थक गये थे, पर अधिकारियों के कान में जूं तक नहीं रेंगी। जैसे ही यह मामला मुख्यमंत्री...

बात सीएम दरबार तक पहुंची तो दौड़े आए अधिकारी
लाइव हिन्दुस्तान टीम,जमशेदपुरSat, 22 Jul 2017 08:03 PM
ऐप पर पढ़ें

 

 

घाटशिला के  न्यू कॉलोनी (काशिदा) मुहल्ला के लोग बिजली तारों से घर की सुरक् की गुहार लगाते थक गये थे, पर अधिकारियों के कान में जूं तक नहीं रेंगी। जैसे ही यह मामला मुख्यमंत्री दरबार में पहुंचा, विभाग के अधिकारी रेस हो गए। अब तक आनाकानी कर रहे अधिकारियों ने कॉलोनी पहुंचकर लोगों की बातें सुनी, बल्कि उसे अमल में लाने में भी जुट गए हैं।  
मुख्यमंत्री जनसंवाद कार्यक्रम में पिछले दिनों न्यूकालोनी निवासी विश्वनाथ प्रधान ने शिकायत की थी कि पांच घरों की छतों से होकर 11 हजार वोल्ट का बिजली तार गुजरता है, जिससे दुर्घटना की आशंका बनी रहती है। सीएम ने प्रशासनिक अधिकारियों को जांच एवं समस्या का समाधान कर रिपोर्ट देने का निर्देश दिया था। इसके बाद घाटशिला के बीडीओ, सीओ एवं विद्युत विभाग के एसडीओ ने बैठक किया। बिजली विभाग के एसडीओ कपिल रंजन तिग्गा ने मुहल्ले वालों को भरोसा दिलाया कि वे सुरक्षा के लिए तार के नीचे जाली लगवा देंगे। पास में ही, बिजली का ट्रांसफॉर्मर लगाने के क्रम में बिजली का एक खंभा टेढ़ा हो गया है। उसपर जब एसडीओ की नजर पड़ी और वे उसे सीधा करवाने की बात कहे तो मुहल्ला वालों कहा कि पहले उनकी सुरक्षा व्यवस्था दुरुस्त की जाए, तभी खंभा सीधा करने देंगे। विभागीय अधिकारी ने शीघ्र ही समस्या समाधान का भरोसा दिलाया। बैठक में बीडीओ संजय पांडेय, सीओ राजेन्द्र प्रसाद के अलावा पीड़ित मुहल्लावासी विश्वनाथ प्रधान, कृष्णचंद्र माइती, अमलेश महापात्र, जयकृष्णा, अजीत रायचौधरी आदि उपस्थित थे।  

 
 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें