DA Image
हिंदी न्यूज़ › झारखंड › जमशेदपुर › दुष्कर्म आरोपी एसआई की गिरफ्तारी के लिए मिला वारंट
जमशेदपुर

दुष्कर्म आरोपी एसआई की गिरफ्तारी के लिए मिला वारंट

हिन्दुस्तान टीम,जमशेदपुरPublished By: Newswrap
Wed, 04 Aug 2021 05:20 PM
दुष्कर्म आरोपी एसआई की गिरफ्तारी के लिए मिला वारंट

शादी का झांसा देकर विवाहिता के साथ दुष्कर्म के आरोपी बिरसानगर थाना के एसआई रवि रंजन कुमार की गिरफ्तारी कोर्ट की ओर से अरेस्ट वारंट जारी नहीं होने के कारण नहीं हो पा रही थी। अब कोर्ट ने गिरफ्तारी के लिए वारंट जारी कर दिया है।

बहरागोड़ा की विवाहिता ने एसआई रवि रंजन कुमार पर शादी का झांसा देकर दुष्कर्म का आरोप लगाते हुए महिला थाने में प्राथमिकी दर्ज कराई थी। एसएसपी ने मामले में सीसीआर-डीएसपी अनिमेष गुप्ता को जांच का आदेश दिया। जांच में दुष्कर्म की बात सही निकली। इसके बाद महिला थाना प्रभारी को मामले का आईओ नियुक्त कर कार्रवाई का आदेश दिया गया। साथ ही आरोपी की गिरफ्तारी के लिए वारंट याचिका दायर की गई। पर आरोपी की गिरफ्तारी की कार्रवाई लटकी रही। पीड़िता ने एसएसपी को ज्ञापन देकर आईओ बदलने की मांग की तो नया आईओ साकची थाना की एसआई अनीता सोरेन को नियुक्त किया गया।

वारंट जारी होते ही छुट्टी से लौटीं आईओ

कोर्ट वारंट जारी नहीं होने के कारण आरोपी की गिरफ्तारी के लिए टीम रवाना नहीं हो पा रही थी। मामले की आईओ भी छुट्टी पर थीं, पर वारंट जारी होते ही वह छुट्टी से लौट आई हैं और मंगलवार को ही उन्होंने एक बार फिर पीड़िता से संपर्क कर मामले में कार्रवाई शुरू कर दी है।

24 घंटे में रवाना हो सकती है टीम

एसएसपी डॉ. एम तमिल वाणन के निर्देश पर आरोपी एसआई रवि रंजन की गिरफ्तारी के लिए सिटी एसपी सुभाष चंद्र जाट ने तीन सदस्यीय टीम का गठन किया है, जिसकी अध्यक्षता एसआई अनीता सोरेन कर रही हैं। कोर्ट वारंट मिलने के बाद अब 24 घंटे में टीम कभी भी आरोपी एसआई की गिरफ्तारी के लिए रवाना हो सकती है।

संबंधित खबरें