ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News झारखंड जमशेदपुरचोरी कर भाग रहे युवक को ग्रामीणों ने पकड़कर बांधा

चोरी कर भाग रहे युवक को ग्रामीणों ने पकड़कर बांधा

बोड़ाम थाना क्षेत्र के पगदा टोला खेजुरडीह से रविवार रात को खस्सी चोरी करने के बाद स्कूटी से लेकर भाग रहे युवक को हलुदबनी में ग्रामीणों ने पकड़ लिया, जबकि उसका साथी मनीष राय भागने में सफल...

चोरी कर भाग रहे युवक को ग्रामीणों ने पकड़कर बांधा
हिन्दुस्तान टीम,जमशेदपुरTue, 01 Sep 2020 06:44 PM
ऐप पर पढ़ें

बोड़ाम थाना क्षेत्र के पगदा टोला खेजुरडीह से रविवार रात को खस्सी चोरी करने के बाद स्कूटी से लेकर भाग रहे युवक को हलुदबनी में ग्रामीणों ने पकड़ लिया, जबकि उसका साथी मनीष राय भागने में सफल रहा।

इसके बाद ग्रामीणों ने आरोपी मिर्जाडीह गांव निवासी मंकी बंकरा को पकड़कर पुलिस को सौंप दिया। बोड़ाम थाना प्रभारी काजल कुमार दुबे ने बताया कि सोमवार को दोनों युवकों ने रंगलाल सोरेन के परिवार के सभी सदस्यों को घर के बाहर ताला लगाकर बंद कर दिया और दूसरे घर से एक खस्सी को स्कूटी पर लादकर भागने लगा। रंगलाल के परिजनों ने जब खिड़की से हल्ला किया तो लोगों ने ताला को तोड़कर बाहर निकाला। इसके बाद ग्रामीण भी मोटरसाइकिल से पीछा करते हुए हलुदबनी कैम्प के समीप पहुंचे तब तक एक युवक मंकी बंकरा को लोगों के कब्जे में पाया। ग्रामीणों को पीछा करते देख स्कूटी से अनियंत्रित होकर गिरने से मंकी बंकरा घायल भी हो गया। उसे एमजीएम अस्पताल में भर्ती कराया गया है। थाना प्रभारी ने बताया कि दुर्घटना में खस्सी की मौत हो गई। पुलिस ने स्कूटी को जब्त कर लिया गया है। मंकी बंकरा एक शातिर चोर है और कई मामलों का अभियुक्त भी है। पहले भी वह जेल जा चुका है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें