DA Image
हिंदी न्यूज़ › झारखंड › जमशेदपुर › साकची में अनियंत्रित ट्रेलर दुकान में घुसा, युवक को रौंदा
जमशेदपुर

साकची में अनियंत्रित ट्रेलर दुकान में घुसा, युवक को रौंदा

हिन्दुस्तान टीम,जमशेदपुरPublished By: Newswrap
Tue, 26 Jan 2021 03:16 AM
साकची में अनियंत्रित ट्रेलर दुकान में घुसा, युवक को रौंदा

जमशेदपुर। वरीय संवाददाता

साकची गुरुद्वारा के समीप रविवार रात करीब 11:00 बजे एक अनियंत्रित ट्रेलर दुकान में घुस गया। ट्रेलर ने एक युवक को रौंद दिया। इससे युवक की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं कुछ लोग बाल-बाल बच गए। लोगों ने भाग रहे ड्राइवर को पकड़ कर पुलिस के हवाले कर दिया।

प्राप्त जानकारी के अनुसार रविवार रात 11:00 बजे साक्षी गोल चक्कर की ओर से लोहे की चादर का रोल लदा हुआ एक ट्रेलर (एनएल02क्यू7181) गोलमुरी की ओर जा रहा था। साकची गुरुद्वारा के ठीक विपरीत ट्रेलर का ब्रेक फेल हो गया। जिसके बाद चालक चलते ट्रेलर से कूदकर भागने की कोशिश करने लगा। इधर ट्रेलर पप्पू होटल के ठीक बगल स्थित आइसक्रीम दुकान में घुस गया। इस दौरान वहां खड़ी अपनी बाइक प्लैटिना को बचाने के क्रम में एक युवक ट्रेलर के नीचे आ गया। युवक की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। साकची पुलिस ने पहुंच युवक के शव को टीएमएच के मर्चरी भेज दिया।

रांची का रहने वाला था युवक

घटनास्थल पर मौजूद अन्य युवकों ने बताया कि उक्त युवक रांची का रहने वाला था और काम ढूंढने के सिलसिले में जमशेदपुर आया था। वह रात में पप्पू होटल पर खाना खाने के लिए पहुंचा हुआ था। युवक की उम्र लगभग 25 वर्ष थी। युवक के बारे में अन्य कोई भी जानकारी प्राप्त नहीं हो सकी है।

5 गाड़ियां हुईं चकनाचूर, हंगामा

युवक को रौंदने के अलावा अनियंत्रित ट्रेलर ने आइसक्रीम दुकान के सामने खड़ी 5 बाइकों को चकनाचूर कर दिया। इसके बाद मौके पर मौजूद लोगों ने हंगामा शुरू कर दिया। लोगों ने साकची पुलिस को ट्रेलर को हटाने से लिए भी मना किया और मुआवजे की मांग पर अड़ गए। काफी समझाने के बाद ट्रेलर को हटाया जा सका।

संबंधित खबरें