ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News झारखंड जमशेदपुरकोल्हान विवि की यूजी-पीजी की परीक्षाएं फरवरी से शुरू होंगी

कोल्हान विवि की यूजी-पीजी की परीक्षाएं फरवरी से शुरू होंगी

कोल्हान विश्वविद्यालय में यूजी एवं पीजी प्रथम सेमेस्टर की परीक्षा फरवरी प्रथम सप्ताह से होगी। बीडीएस की पूरक परीक्षा जनवरी के अंतिम सप्ताह में ली जाएगी। इस आशय का निर्णय गुरुवार को विश्वविद्यालय की...

कोल्हान विवि की यूजी-पीजी की परीक्षाएं फरवरी से शुरू होंगी
हिन्दुस्तान टीम,जमशेदपुरFri, 05 Jan 2018 10:01 PM
ऐप पर पढ़ें

कोल्हान विश्वविद्यालय में यूजी एवं पीजी प्रथम सेमेस्टर की परीक्षा फरवरी प्रथम सप्ताह से होगी। बीडीएस की पूरक परीक्षा जनवरी के अंतिम सप्ताह में ली जाएगी। इस आशय का निर्णय गुरुवार को विश्वविद्यालय की परीक्षा समिति की बैठक में लिया गया। बैठक की अध्यक्षता कुलपति डॉ. शुक्ला मोहंती ने की।

बैठक में शोध पत्र जमा करने वाले 5 शोधकत्र्ताओं को पीएचडी की उपाधि देने का निर्णय लिया गया। इसमें राथिया बेगम, लता कुमारी, अंशु श्रीवास्तव, सरिता कुमारी और उदय प्रताप सिन्हा शामिल है। बैठक में पुनर्मूल्याकंन के लिए दिए गए आवेदनों को अस्वीकृत किया गया। बीटेक के 5वें और 7वें सेमेस्टर की 9 जनवरी से होने वाली परीक्षा की तिथि बढ़ा कर सोशल मीडिया पर प्रचारित कर छात्रों को गुमराह करने के मामले में साइबर क्राइम से संबंधित एक प्राथमिकी दर्ज कराने का भी निर्णय लिया गया। बैठक में कहा गया कि परीक्षा 9 जनवरी से प्रारंभ होगी और इसकी तैयारी कर ली गई है। कुछ लोगों ने शरारत कर विद्यार्थियों को गुमराह करने का काम किया है। साथ ही विद्यार्थियों से कहा गया है कि परीक्षा से संबंधित जानकारी के लिए विवि की वेबसाइट और कॉलेजों में परीक्षा विभाग से संपर्क कर सही जानकारी लिया करें। बैठक में परीक्षा नियंत्रक डॉ. पीके पाणी, कुलसचिव डॉ. एसएन सिंह, कुलानुशासक डॉ. एके झा, डॉ. अखौरी, डॉ. राम प्रवेश मौजूद रहे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें