ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News झारखंड जमशेदपुरकोल्हान विश्वविद्यालय : मार्च में होगी स्नातक और स्नातकोत्तर की परीक्षा

कोल्हान विश्वविद्यालय : मार्च में होगी स्नातक और स्नातकोत्तर की परीक्षा

कोल्हान विश्वविद्यालय में शनिवार शाम परीक्षा समिति की बैठक कुलपति डॉ. शुक्ला मोहंती की अध्यक्षता में हुई। समीक्षा में पाया कि फरवरी में स्नातक और स्नातकोत्तर प्रथम वर्ष के विद्यार्थियों की परीक्षा...

कोल्हान विश्वविद्यालय : मार्च में होगी स्नातक और स्नातकोत्तर की परीक्षा
हिन्दुस्तान टीम,जमशेदपुरSat, 10 Feb 2018 08:14 PM
ऐप पर पढ़ें

कोल्हान विश्वविद्यालय में शनिवार शाम परीक्षा समिति की बैठक कुलपति डॉ. शुक्ला मोहंती की अध्यक्षता में हुई। समीक्षा में पाया कि फरवरी में स्नातक और स्नातकोत्तर प्रथम वर्ष के विद्यार्थियों की परीक्षा संपन्न कराना संभव नहीं है। अब संबंधित परीक्षाएं मार्च के दूसरे और तीसरे सप्ताह में होंगी।

छह कॉलेजों को नोटिस : परीक्षा नियंत्रक कार्यालय ने बताया कि छह कॉलेजों ने अब तक परीक्षा फॉर्म विवि में जमा नहीं किए हैं। संबंधित कॉलेजों को तत्काल कारण बताओ नोटिस जारी करने का फैसला किया गया। इसके अलावा कॉलेजों की संबद्धता के मामले को लेकर परीक्षा फॉर्म भरने में हुई दिक्कत पर भी चर्चा की। बैठक के दौरान बीएड चतुर्थ सेमेस्टर के परीक्षा परिणाम और एमएड के रेगुलेशन का मुद्दा एकेडमिक काउंसिल में रखने पर सहमति दी। राजनीति शास्त्र विभाग और बॉटनी विभाग में दो उम्मीदवारों को शोध उपाधि देने के प्रस्ताव पर सहमति बनी। बैठक के दौरान परीक्षा नियंत्रक डॉ. पीके पाणि, कुलानुशासक डॉ. एके झा, वित्त सलाहकार मधुसूदन सहित कुछ विभागों के डीन मौजूद रहे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें