ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News झारखंड जमशेदपुरघोड़ाबांधा चेन छिनतई में ज्वेलर्स समेत दो गिरफ्तार

घोड़ाबांधा चेन छिनतई में ज्वेलर्स समेत दो गिरफ्तार

पुलिस ने गोविंदपुर थाना अंतर्गत घोड़ाबांधा में वृद्धा से चेन छिनतई के मामले में दो लोगों को गिरफ्तार किया है। इनमें बिरसानगर जोन-5 का रहने वाला...

घोड़ाबांधा चेन छिनतई में ज्वेलर्स समेत दो गिरफ्तार
घोड़ाबांधा चेन छिनतई में ज्वेलर्स समेत दो गिरफ्तार
हिन्दुस्तान टीम,जमशेदपुरTue, 25 Jun 2024 02:15 AM
ऐप पर पढ़ें

पुलिस ने गोविंदपुर थाना अंतर्गत घोड़ाबांधा में वृद्धा से चेन छिनतई के मामले में दो लोगों को गिरफ्तार किया है। इनमें बिरसानगर जोन-5 का रहने वाला रोहित कुमार मुर्मू और चेन खरीदने वाला टेल्को कॉलोनी निवासी विकास कुमार उर्फ मंटू शामिल हैं। आरोपी रोहित के पास से बुलेट भी बरामद हुई है, जिससे वह छिनतई करता था। दूसरी ओर विकास कुमार के पास से साढ़े 19 ग्राम गला सोना मिला है। सोमवार को सिटी एसपी मुकेश कुमार लुणायत ने प्रेसवार्ता में यह जानकारी दी।
उन्होंने बताया कि खड़ंगाझार से घोड़ाबांधा घर जा रही महिला की चेन गोविंदपुर में बुलेट सवार दो बदमाशों ने छीन ली थी। महिला बाइक से गिरकर जख्मी हो गई थी। सिटी एएपी के अनुसार, पूछताछ में रोहित ने बताया कि उसने सोने की चेन 83 हजार 500 रुपये में आजाद मार्केट के ज्वेलर्स विकास कुमार को बेचा है। इसके बाद पुलिस ने विकास की दुकान में छापेमारी की। यहां पुलिस को चेन गलाने की जानकारी मिली। सिटी एसपी ने बताया कि रोहित पहले भी जेल जा चुका है, जबकि विकास भी चोरी के गहने खरीदने के मामले में साकची थाना से जेल गया था।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।