ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News झारखंड जमशेदपुरजेएनएसी में नशे में दो कर्मचारियों ने की होमगार्ड से मारपीट

जेएनएसी में नशे में दो कर्मचारियों ने की होमगार्ड से मारपीट

जमशेदपुर अधिसूचित क्षेत्र समिति (जेएनएसी) शनिवार को उस वक्त रणक्षेत्र बन गया, जब वहां कार्यरत दो अनुसेवक कथित रूप से नशे में होमगार्ड जवान से भिड़ गए। दोनों पक्षों में मारपीट हुई, इस बीच होमगार्ड...

जेएनएसी में नशे में दो कर्मचारियों ने की होमगार्ड से मारपीट
हिन्दुस्तान टीम,जमशेदपुरSun, 31 May 2020 06:15 PM
ऐप पर पढ़ें

जमशेदपुर अधिसूचित क्षेत्र समिति (जेएनएसी) शनिवार को उस वक्त रणक्षेत्र बन गया, जब वहां कार्यरत दो अनुसेवक कथित रूप से नशे में होमगार्ड जवान से भिड़ गए। दोनों पक्षों में मारपीट हुई, इस बीच होमगार्ड जवान की वर्दी भी फट गई। पुलिस को जानकारी मिलने के बाद दोनों पक्षों को साकची थाना लाया गया, जहां दोनों पक्षों ने एक-दूसरे के खिलाफ लिखित आवेदन दिए।

घटना के अनुसार, शनिवार दोपहर होमगार्ड जवान श्रवण कुमार जेएनएसी में ड्यूटी पर तैनात था। तभी वहां नशे में चार अनुसेवक आए और पीपीई किट नहीं मिलने की शिकायत पर सिटी मैनेजर से धक्का-मुक्की व गाली-गलौज करने लगे। श्रवण ने पहुंचकर दोनों को अलग करने का प्रयास किया तो स्थायी अनुसेवक विनोद तिवारी और प्रकाश ने हाथापाई की और इस दौरान बाइक की चाबी से श्रवण की वर्दी भी फट गई। इधर, साकची थाने में विनोद तिवारी और प्रकाश ने बताया कि होमगार्ड जवान श्रवण एक अधिकारी से गालीगलौज कर रहा था, जब उन्होंने बीच-बचाव का प्रयास किया तो होमगार्ड जवान ने मारपीट शुरू कर दी। वहीं थाने में भी अनुसेवकों द्वारा जमकर अभद्र भाषा का इस्तेमाल करते हुए हंगामा किया गया।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें