ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News झारखंड जमशेदपुरखरसावां-कुचाई मार्ग में हुई दो बाइकों की टक्कर

खरसावां-कुचाई मार्ग में हुई दो बाइकों की टक्कर

खरसावां-कुचाई सड़क के बयाग के हैसागजड़ा में आमने-सामने हुई बाइक की टक्कर से सड़क में जख्मी पड़े युवती पर पीछे से आ रही अज्ञात ट्रैक्टर के चढ़ जाने से घटनास्थल पर ही उसकी मौत हो गई। जबकि बाइक में सवार...

खरसावां-कुचाई मार्ग में हुई दो बाइकों की टक्कर
हिन्दुस्तान टीम,जमशेदपुरWed, 02 May 2018 06:45 PM
ऐप पर पढ़ें

खरसावां-कुचाई सड़क के बयाग के हैसागजड़ा में आमने-सामने हुई बाइक की टक्कर से सड़क में जख्मी पड़े युवती पर पीछे से आ रही अज्ञात ट्रैक्टर के चढ़ जाने से घटनास्थल पर ही उसकी मौत हो गई। जबकि बाइक में सवार मृतक के सगे भाई, चचेरी छोटी बहन सहित तीन गंभीर रूप से जख्मी हो गये।

सड़क हादसे के विरोध में स्थानीय ग्रामीणों ने घटना स्थल पर लगभग ढाई घंटे सड़क को जाम कर दिया। वहीं कुचाई थाना प्रभारी राउतु होनहागा के समझाने के बाद सड़क जाम हटाया गया।

मिली जानकारी के अनुसार चक्रधरपुर थाना क्षेत्र के जमीर गांव निवासी 26 वर्षीय प्रकाश महतो, पिता महेन्द्र महतो अपने न्यू हीरो ग्लैमर बाइक से खरसावां के बड़गांव के 18 वर्षीय निवासी राहुल महतो, 15 वर्षीय युवती पुजा कुमारी, पिता नंदलाल महतो सहित उसी गांव के 10 वर्षीया पूनम महतो, पिता सोमनाथ महतो के साथ एक ही बाइक में टोकलो, कुचाई के रास्ते कांड्रा जा रहे थे। सुबह 10.30 बजे कुचाई-खरसावां सड़क के बयाग गांव के हैसागजड़ा के समीप खरसावां की ओर से आ रही एक अज्ञात बाइक से आमने-सामने टक्कर हो गई। अज्ञात बाइक में सवार खरसावां के तीन युवक सहित चक्रधरपुर से कांड्रा जा रही बाइक में सवार युवती, बच्ची सहित दो युवक जख्मी होकर सड़क पर गिर गया। इसी क्रम में पीछे से आ रही अज्ञात ट्रैक्टर जख्मी पड़ी युवती पुजा कुमारी पर चढ़ गया जिसके कारण घटना स्थल पर ही उसकी मौत हो गई।

वहीं अज्ञात बाइक में सवार सभी युवक अपनी बाइक लेकर फरार हो गये। जबकि घटना के बाद अज्ञात ट्रैक्टर भी भाग गया। वहीं घायलों को सामुदायिक स्वास्थ केंद्र कुचाई में बेहतर इलाज के बाद जमशेदपुर रेफर कर दिया गया। जख्मी पूनम कुमारी के सिर, बायां हाथ व बायें घुटने में चौक लगी है। जबकि मृतक के भाई राहुल महतो के शरीर में खरोंच के निशान हैं। सड़क हादसे के विरोध में स्थानीय ग्रामीणों ने सुबह 10.30 बजे से मृतक की लाश के साथ खरसावां-कुचाई सड़क को जाम कर दिया और मुआवजे की मांग करने लगे। पुलिस प्रशासन के समझाने के बाद लगभग ढाई घंटे बाद ग्रामीणों ने लाश को उठाया और सड़क जाम हटाया गया।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें