DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

चौका में कांवरियों की वैन को ट्रक ने मारी टक्कर, 15 घायल

चौका में कांवरियों की वैन को ट्रक ने मारी टक्कर, 15 घायल

1 / 2सरायकेला-खरसावां जिले के चौका में एनएच-33 पर रविवार तड़के चार बजे खड़े कांवरियों की पिकअप वैन को ट्रक ने पीछे से जोरदार टक्कर मार दी। वैन में चालक सहित 16 कांवरिये सवार थे, जिनमें 15 घायल हो गए।...

चौका में कांवरियों की वैन को ट्रक ने मारी टक्कर, 15 घायल

2 / 2सरायकेला-खरसावां जिले के चौका में एनएच-33 पर रविवार तड़के चार बजे खड़े कांवरियों की पिकअप वैन को ट्रक ने पीछे से जोरदार टक्कर मार दी। वैन में चालक सहित 16 कांवरिये सवार थे, जिनमें 15 घायल हो गए।...

PreviousNext

सरायकेला-खरसावां जिले के चौका में एनएच-33 पर रविवार तड़के चार बजे खड़े कांवरियों की पिकअप वैन को ट्रक ने पीछे से जोरदार टक्कर मार दी। वैन में चालक सहित 16 कांवरिये सवार थे, जिनमें 15 घायल हो गए। इनमें सात को अधिक चोट लगी है, जिन्हें टाटा मुख्य अस्पताल में भर्ती कर लिया गया है। सभी बिहार के छपरा जिला अंतर्गत डोरीगंज चिरान मैरापुर निजामत गांव के निवासी हैं।

वे 13 जुलाई को गांव से ही मनोज के पिकअप वैन से तीर्थ यात्रा पर निकले थे। वे देवघर, बासुकीनाथ होते हुए जगन्नाथपुरी होकर रजरप्पा जा रहे थे। सुबह चार बजे उनकी गाड़ी एनएच-33 के पास खड़ी, इसी दौरान हादसा हुआ। ट्रक की टक्कर से कांवरियों का वैन गड्ढे में जा गिरा। रांची से आ रहे एक परिवार की मदद से सभी घायलों को तुरंत टीएमएच में भर्ती कराया गया।

घायल मनोज कुमार ने बताया कि गांव से ही अलग-अलग परिवार के लोगों ने तीर्थ यात्रा तय की थी। ट्रक जैसे पिकअप वैन के पीछे बैठने और ऊपर में सामान रखने की व्यवस्था कर सभी निकले थे। उनके साथ पांच महिलाएं और दो बच्चे भी हैं। सुबह चार बजे जब उनकी गाड़ी खड़ी थी तो अचानक पीछे से जोरदार टक्कर हुई और उनकी गाड़ी गड्ढे में जा गिरी। उन्होंने कहा कि घटना के बाद एक परिवार के लोग वहां पहुंचे, जिन्होंने फोन कर तुरंत एम्बुलेंस बुलाई और सभी को टीएमएच पहुंचाया।

आंशिक रूप से घायल 18 वर्षीय पूजा कुमारी ने बताया कि वैन में लगभग सभी महिलाएं सो रही थीं, तब हादसा हुआ। उन लोगों को सुबह रजरप्पा पहुंच जाना था। उसके बाद वे लोग अपने गांव के लिए रवाना हो जाते। उनका सारा सामान वैन में ही है। एक कांवरिया सकलदीप को कोई चोट नहीं लगी है। वे गाड़ी से उतरकर शौच के लिए गए थे। चालक मनोज के सिर में चोट लगी है। सभी गंभीर रूप से घायल हुए लोगों के सिर में चोट है। नौ वर्षीय तुलसी का पैर टूट गया है। दुर्घटना में मनोज कुमार की बेटी तुलसी, साला संजय और संजय की पत्नी सुनीता को अधिक चोट लगी है, जबकि उनकी पत्नी इंदू देवी, बेटा हिमांशु और स्वयं वे आंशिक रूप से घायल हुए हैं। दुर्घटना में राजकुमार शर्मा और उनकी पत्नी रीता देवी अधिक घायल हैं, जबकि बेटी पूजा कुमारी को कम चोट लगी है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Truck collides with Maruti van in Chowk 15 wounded