DA Image
25 जनवरी, 2020|10:55|IST

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

पश्चिम बंगाल में हिंसा के कारण हावड़ा-मुंबई मार्ग पर ट्रेनें बाधित

पश्चिम बंगाल में हिंसा के कारण हावड़ा-मुंबई मार्ग पर ट्रेनें बाधित

1 / 2नागरिकता बिल के विरोध में पश्चिम बंगाल के उलबेड़िया एवं बालिचक स्टेशन पर तोड़फोड़, आगजनी, हंगामा और हिंसा के बाद हावड़ा-मुंबई रेलमार्ग की ट्रेनें बाधित हो गई...

पश्चिम बंगाल में हिंसा के कारण हावड़ा-मुंबई मार्ग पर ट्रेनें बाधित

2 / 2नागरिकता बिल के विरोध में पश्चिम बंगाल के उलबेड़िया एवं बालिचक स्टेशन पर तोड़फोड़, आगजनी, हंगामा और हिंसा के बाद हावड़ा-मुंबई रेलमार्ग की ट्रेनें बाधित हो गई...

PreviousNext

नागरिकता बिल के विरोध में पश्चिम बंगाल के उलबेड़िया एवं बालिचक स्टेशन पर तोड़फोड़, आगजनी, हंगामा और हिंसा के बाद हावड़ा-मुंबई रेलमार्ग की ट्रेनें बाधित हो गई हैं।

कई रेलवे स्टेशनों पर हिंसा की घटनाओं के बाद रेलवे ने सतर्कता बरती और ट्रेनों को विभिन्न स्टेशनों पर रोक दिया। हावड़ा-मुंबई रेलमार्ग पर ट्रेनों को टाटानगर, खड़गपुर एवं अन्य स्टेशनों पर रोक रखा है। मुंबई से हावड़ा जा रही दुरंतो टाटानगर में खड़ी है, जबकि टाटा से खड़गपुर की लोकल ट्रेन को रवाना नहीं किया गया है। हिंसक प्रदर्शन के कारण हावड़ा से आने वाली कई ट्रेनें फंसी हुई हैं। हावड़ा जाने वाली अन्य ट्रेनों को टाटानगर, चक्रधरपुर में रोका जा रहा है।

टाटानगर से गुजरने वाली 18030 शालीमार-कुर्ला एक्सप्रेस और जबलपुर-संतरागाछी हमसफर एक्सप्रेस ट्रेन विलंब होने की आशंका जतायी जा रही है। टाटानगर के रेलवे स्टेशन निदेशक एचके के बलमुचू ने बताया कि उलबेड़िया में हंगामा के कारण दुरंतो को रोका गया है। यात्रियों को दिक्कत न हो, रेल कर्मचारी इसका ध्यान रख रहे हैं। जरूरत पड़ने पर खाना-नाश्ता भी दिया जाएगा।

ढाई घंटे रुकने के बाद गई दुरंतो

उलबेड़िया एवं बालिचक में माहौल शांत हो गया है। दुरन्तो एक्सप्रेस टाटानगर से हावड़ा के लिए करीब ढाई घंटे खड़ी रहने के बाद रवाना हुई।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Trains disrupted on Howrah-Mumbai route due to violence in West Bengal